होम / Indore News: मेरे पति की 4 पत्नियां, महिला ने थाने पहुंचकर सुनाई दर्द भरी दास्तां

Indore News: मेरे पति की 4 पत्नियां, महिला ने थाने पहुंचकर सुनाई दर्द भरी दास्तां

• LAST UPDATED : November 25, 2023

India News ( इंडिया न्यूज ) Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामले सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने पति के खिलाफ जेवरात लेकर भागने का मुकदमा दर्ज कराया है। साथ ही महिला का ये भी कहना है कि उसके पति ने खुद को फूड विभाग में इंस्पेक्टर बताया था और वो पहले से ही शादीशुदा है। इसके बाद महिला ने आरोप लगाते हए ये भी बताया कि उसके पति की पहले से ही चार-चार पत्नियां है। पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए आरोपी लखन वर्मा की तलाश शुरू कर दी है।

कहां का है मामला

जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र का है। जिसमें थाने पहुंच कर महिला ने अपने पति लखन वर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है। अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि 17 जून 2022 को उसकी शादी लखन राय से आर्य समाज मंदिर में हुई थी। जिसमें उसके पति ने खुद को फूड विभाग में इंस्पेक्टर बताया था। फिर महिला को शादी के दस महीने बाद मालूम चला कि उसके पति की एक और पत्नी है। जब पति के बारे में और जानकारी इकट्ठा की गई तो पता चला कि उसकी कुल चार पत्नियां है।

एडिशनल डीसीपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने दी ममाले को लसेकर क्या कहा

इधर इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने बताया कि शहर की रहने वाली महिला ने अपने पति के खिलाफ दुष्कर्म सहित कई मामले दर्ज कराए हैं। लखन वर्मा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है।

Also Read: Congress On PM Modi: कांग्रेस के ‘घटिया’ बोल जारी! अब PM मोदी को कह दिया पनौती-ए-आजम

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox