होम / कांग्रेस प्रत्याशी के दूसरी पार्टी में शामिल होने पर की जीतू पटवारी ने टिपण्णी

कांग्रेस प्रत्याशी के दूसरी पार्टी में शामिल होने पर की जीतू पटवारी ने टिपण्णी

• LAST UPDATED : May 1, 2024

India News (इंडिया न्यूज़) MP: इंदौर में कोंग्रस प्रत्याशी के भाजपा में शामिल होने अथवा नामांकन वापस लेने पर एमपी कांग्रेस चीफ ने एक टिपण्णी देते हुए कहा की “पहले बूथ कैप्चर होते थे, अब प्रत्याशी कैप्चर हो रहा है ” साथ ही उन्होंने कहा की अब इस देश में राजनीती के नाम पर राजनीतिक माफ़िया पनपने लगा है।
इंदौर में कांग्रेस के अक्षय कांति बम ने कांग्रेस छोड़ भाजपा से हाथ मिला लिया है, उनके इसी कदम पर जीतू पटवारी ने यह बोल बोले जिससे उनकी नाराज़गी साफ़ झलकती दिखी। उन्होंने यह भी कहा की उनके पार्टी के विधायक के हारे जाने पर उनहोने तो कोई गलत कदम नहीं उठाया।

जीतू पटवारी का भाजपा पर आरोप

बताया गया है की कांग्रेस चीफ जीतू पटवारी ने भाजपा पर गुस्सा निकालते हुए यहाँ तक कहा की इस देश में अब राजनीती अपनी पटरी से हटती नज़र आ रही है, राजनीती के नाम पर केवल माफ़िया पैर पसारने लगा है। साथ ही पटवारी साहब ने भाजपा के विरुद्ध अक्षय कंति बेम पर डराने, धमकाने, और धमकी देने का भी आरोप लगाया है। अक्षय कांति बेम अब भाजपा की पार्टी में शामिल हो गए है, पार्टी की सदस्यता उन्होंने कैलाश विजयवर्गीय से मिलकर ली।

Read More:

तीन मुक़दमे के अंदर अक्षय कांति बेम का नाम

बताया गया है की अक्षय कांति बेम पर तीन मुक़दमा चल रहा है, अक्षय आज तक कसी भी चुनाव में खड़े नहीं हुए है। बेम ने इसका ज़िक्र हलफनामे में भी किया है। इसी मुद्दे पर जाँच के बाद कोर्ट ने बेम पर पिछले दिनों हत्या के प्रयास धरा 307 बढ़ा दी थी। हलफनामे के दौरान बेम से पूछने पर उसने अपनी कुल प्रॉपर्टी 57 करोड़ बताई थी पर बेम जो की पेशे से बिजनेसमैन भी है की सामना आय 2.63 करोड़ है और साथ ही साथ 47 किलो चांदी व 275 ग्राम्स सोना भी है।

उम्मीदवारों ने वापस लिया नामांकन

इंदौर लोक सभा सीट पर इस बार 23 उम्मीदवरों ने नामांकन दाखिल करवाया था, जिसमे से 9 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन वापस ले लिया। जिससे ये बात साफ़ हो गई है की इंदौर लोक सभा सीट पर इस बार तुलना 14 प्रत्याशिओं के बीच होगा। इंदौर से भाजपा प्रत्याशी और पहले से उपस्थित शंकर लालवानी के साथ साथ शेष 14 प्रत्याशियों के लिए तय किये गए कार्यक्रम हेतु मतदान कराया जायेगा।

Read More:

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox