होम / MP News: PM मोदी को लेकर गोठड़ा माता की भविष्यवाणी, जानें क्या कहा गया

MP News: PM मोदी को लेकर गोठड़ा माता की भविष्यवाणी, जानें क्या कहा गया

• LAST UPDATED : April 17, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), MP News: रतलाम जिले से लगे हुए और उज्जैन जिले के गोठड़ा गांव में हर साल चैत्र के नवरात्रि की नवमी के अवसर पर यह भविष्यवाणी की जाती है। जिस व्यक्ति को मां महिषासुर मर्दिनी का इष्ट होता है उन पंडा बाबा द्वारा यहां भविष्यवाणी की जाती है। जिसे सुनने के लिए मध्य प्रदेश ही नहीं बल्कि दूसरे प्रदेशों के भी किसान और ग्रामीण बड़ी संख्या में यहां पहुंचते हैं।

देश का राजा नहीं बदलेगा

गोठड़ा गांव के बीच से बहने वाली मलेनी नदी के बीचो-बीच खड़े होकर पंडा बाबा द्वारा यहां इस बार भी भविष्यवाणी की गई। जिसमें कहा गया कि देश का राजा नहीं बदलेगा। वही फसलों को लेकर भी इस बार अच्छी खबर है माता जी की भविष्यवाणी है कि इस साल बारिश भी अच्छी होगी और सभी फसलों के अच्छे दाम मिलेंगे। खास तौर पर प्याज और लहसुन के अच्छे दाम मिलेंगे। वहीं माताजी ने अपनी भविष्यवाणी में कहा है कि लोगों को ज्यादा से ज्यादा गौ सेवा करना चाहिए। वही अधिक संख्या में सड़क हादसे होने की भी भविष्यवाणी उनके द्वारा की गई है।

भविष्यवाणी सुनने के लिए कई नेता पहुंचे

राजनीति की भविष्यवाणी सुनने के लिए उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया सहित विधायक चिंतामणि मालवीय और कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार भी पहुंचे जिन्होंने माता जी की भविष्यवाणी पर अपनी प्रतिक्रिया दी। भाजपा सांसद जहां माताजी की भविष्यवाणी से खुश नजर आए वहीं कांग्रेस प्रत्याशी ने जनता जनार्दन पर अपना भरोसा जताया है।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox