होम / MP Teen Suicide: 13 साल की बच्ची ने, 14वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

MP Teen Suicide: 13 साल की बच्ची ने, 14वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

• LAST UPDATED : June 19, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), MP Teen Suicide: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां मंगलवार की सुबह एक 13 वर्षीय छात्रा ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार, वह सातवीं कक्षा की छात्रा स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी।

छात्रा के पिता उसे स्कूल बस तक छोड़ने आए थे

पुलिस के एक अधिकारी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि छात्रा के पिता उसे स्कूल बस तक छोड़ने आए थे, लेकिन बस आने से पहले ही वे घर लौट आए। इसके बाद छात्रा ने लसूड़िया थाना क्षेत्र में एक आवासीय इमारत की लिफ्ट ली और 14वीं मंजिल से कूद गई।

सीसीटीवी फुटेज से पता चला

अधिकारी ने बताया कि परिसर के सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि यह घटना आत्महत्या की प्रतीत होती है। हालांकि, अभी तक इसके पीछे का कारण पता नहीं चल पाया है।

सिंह ने कहा, “छात्रा के कपड़ों और स्कूल बैग में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। हम मामले की गहन जांच कर रहे हैं।”

क्या रही होगी वजह

इस दुखद घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। लोग इस बात से हैरान हैं कि एक 13 साल की बच्ची ने आखिर ऐसा क्यों किया। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

वहीं, छात्रा के परिवार वाले इस झटके से अभी उबर नहीं पाए हैं। उनका कहना है कि छात्रा पढ़ाई में होनहार थी और उसका व्यवहार भी सामान्य था। ऐसे में अचानक से हुई इस घटना से उनके परिवार में मातम पसरा हुआ है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox