होम / लुटेरी दुल्हन: लुटेरी दुल्हन’ की तलाश है जारी, लुटेरी दुल्हन गैंग के 2 बंदे गिरफ्तार!

लुटेरी दुल्हन: लुटेरी दुल्हन’ की तलाश है जारी, लुटेरी दुल्हन गैंग के 2 बंदे गिरफ्तार!

• LAST UPDATED : December 7, 2022

लुटेरी दुल्हन: मध्य प्रदेश के इंदौर में भंवरकुआ पुलिस ने राजस्थान में सोमवार रात को एक लुटेरी गैंग के दो सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमे लुटेरी दुल्हन का भाई और उसकी नकली मां को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि पुलिस ने पति की शिकायत पर लुटेरी दुल्हन के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

पीड़ित पति ने पुलिस को बताया कि शादी के दूसरे दिन लुटेरी दुल्हन जेवर लेकर फरार हो गई थी। उस पर आरोप है कि उससे एक लाख सत्तर हजार रुपये लेकर उसने झूठी शादी कर युवक को ठगा है।

यह भी पढ़े: Petrol Diesel Price: एमपी के लोगों के लिए राहत भरी खबर, जानें आज के पेट्रोल-डीजल के दाम

क्या था मामला?

पिड़ीत धनाराम पटेल ने बताया कि वह राजस्थान के जालौर के रहने वाले हैं, और बेंगलुरु में एक गैस कंपनी में काम करता हैं। उन्होंने शादी की बात को लेकर अपने किसी परिचित के जरिए आरोपियों से संपर्क किया था।

इस दौरान इंदौर से महेंद्र यादव उसे कॉल किया और बताया कि उसके परिवार में कुछ लड़कियां है। जिनकी वह शादी करवाना चाहता है। जिसके बाद धनाराम को कथित तौर पर लड़की की मां प्रमिला और पिता अभिषेक से भी मिलवाया गया। इसके बाद राजू नाम का भाई भी सामने आया। जिसने कर्ज होने की बात की।

शादी के एवज में पहले दिन 70 हजार फिर दूसरे दिन एक लाख रुपये लिए। इसके बाद कोर्ट में शादी की बात कही। दूसरे दिन शिवानी को लेकर जब धनाराम खजराना के गणेश मंदिर में दर्शन करने पहुंचे तो वह मंदिर से भगवान गणेश के दर्शन कर फरार हो गई। धनाराम ने अपनी दुल्हन को काफी ढूंढ़ा, लेकिन वह नहीं मिली।

फिर जब धनाराम ने महेंद्र यादव और प्रमिला को कॉल किया तो वह धनाराम से ही लड़ने लगे और कहने लगे कि शिवानी को उन्होंने उसके साथ भेजा था। वह उसकी जिम्मेदारी है। बाद में धनाराम को जानकारी मिली कि प्रमिला फर्जी शादी करवाती है। जिसकी शिकायत भंवरकुआ पुलिस को की गई।

लुटेरी दुल्हन की तलाश जारी

पुलिस का कहना है, कि पीड़ित की लिखित शिकायत आई थी, कि उसके सात लुटेरी दुल्हन की गैंग ने झूठी शादी कर ठगी की घटना को अंजाम दिया है। जिसके चलते पुलिस ने अभी इस मामले में राजू उर्फ रोहित और प्रमिला को हिरासत में लिया है। जो की लड़की का भाई और उसकी नकली मां बनी थी। वही लुटेरी दुल्हन मंजू उर्फ मीनाक्षी उर्फ शिवानी फरार है जिसकी की तलाश की जारी है।

इससे पहले जैन परिवार के व्यक्ति को लूटा!

जनकारी मिली है कि इन्होंने एक जैन परिवार के व्यक्ति के साथ भी ठगी की है। जिसमें आरोपी प्रमिला द्वारा अपनी बहन की बेटी से शादी करवाकर उनसे ढाई लाख रुपय लूट लिए।

यह भी पढ़े: Gold Silver Price Today: एमपी में सोने-चांदी के भाव में बदलाव, जानें गोल्ड-सिल्वर के भाव

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox