होम / Accident: ट्रक की लाइट आखों में पड़ी, अनियंत्रित होकर पलटी कार, 1 की मौत

Accident: ट्रक की लाइट आखों में पड़ी, अनियंत्रित होकर पलटी कार, 1 की मौत

• LAST UPDATED : January 18, 2023

इंडिया न्यूज, इंदौर (Indore -Madhya Pradesh)

Accident: मध्यप्रदेश के इंदौर में बायपास पर सोमवार रात एक युवती की सड़क हादसे में मौत हो गई। युवती अपनी दोस्त और सहेली के साथ कार में इंदौर आ रही थी। उसी दौरान यह हादसा हो गया।

हादसे में एक युवती और तीन युवक भी घायल हुए है। युवती के स्वजन का आरोप है, कि कार में बैठे युवक पुलिस और परिजनों को गुमराह करने की कोशिश कर रहै हैं, क्योंकि यह पुलिस और स्वजन को अलग-अलग बयान दे रहे हैं। पुलिस मामला कायम कर जांच कर रही है। वहीं युवती के शव को कटनी रवाना कर दिया गया है।

जानकारी मिल रही है, कि घटना बायपास स्थित अरंडिया के समीप की है। जहां रात करीब सवा तीन बजे आकांक्षा, आकाश जैन, श्रेया ठाकुर, जयश शर्मा, यश पाटीदार कार से इंदौर की तरफ आ रहे थें। तभी उनकी अचानक गाड़ी पलट गई और चार लोग घायल हो गए। आकांक्षासिंह को गंभीर अवस्था में सीएचएल अस्पताल भर्ती किया गया है, लेकिन तड़के उसकी मौत हो गई।

मंगलवार को आकांक्षा के स्वजन इंदौर पहुंचे तो आकाश ने कहा कार यश चला रहा था। कार की गति ज्यादा थी। अचानक सामने से ट्रक की लाइट पड़ी और चालक की आंखें बंद हो गई। जिसक चलते गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई।

आकांक्षा के पिता ने कहा कि आकाश अलग-अलग बातें बता रहा है। पहले उसने कहा कि ट्रक की टक्कर से गाड़ी पलटी थी। आकांक्षा निजी कंपनी में नौकरी करती थी और विजय नगर क्षेत्र में रहती थी। वह शनिवार को ही कटनी से भोपाल आई थी। रविवार को उसने आकाश के घर पर बैग रखे थें।

यह भी पढ़ें : MP: बार-बार डांट-फटकार से नाराज किशोर ने अपनी मां की गोली मारकर की हत्या

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox