होम / bharat jodo yatra: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कमलनाथ का वीडियो वायरल, बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा

bharat jodo yatra: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कमलनाथ का वीडियो वायरल, बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा

• LAST UPDATED : November 30, 2022

bharat jodo yatra: इंदौर में आजकल मशहूर कथावाचक गायक और आध्यात्मिक गुरु पंडित प्रदीप मिश्रा की शिवपुराण कथा चल रही है। इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ उनसे मिलने पहुंचे थे। वहां उन्‍होंने एक बात कहीं, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

bharat jodo yatra के दौरान कमलनाथ का वीडियो वायरल

इस वायरल वीडियो में वे कहते नजर आ रहे हैं हम तो 7 दिन से मर रहे हैं। तो वहीं कमलनाथ ने पंडित प्रदीप मिश्रा से बातचीत के दौरान बताया कि, ”राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश से गुजारने के लिए कम से कम 24 किलोमीटर प्रतिदिन यात्रा करने की बात कही थी और कहा था मैं तभी महाकाल, ओमकारेश्वर और टंट्या मामा की जन्मस्थली जाऊंगा। इस पर कथावाचक प्रदीप मिश्रा ने कहा, 24 किलोमीटर तो बहुत होता है।

यह भी पढ़े: Ujjain: संघ प्रचारक गोपाल राव येवतीकर के निधन पर उज्जैन पहुंचे सीएम शिवराज

 कमलनाथ के वायरल वीडियो पर भाजपा का निशाना 

ऐसे में कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष कमलनाथ के वायरल वीडियो को लेकर भाजपा निशाना साध रही है। इस दौरान बीजेपी के प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी ने ट्वीट कर लिखा- हम तो 7 दिन से मर रहे। किसने कहा इस बुढ़ापे में मरने को। वह कमल बुलाता है और आप दौड़ लगा देते हो। इनको आराम करने दो अब तोl

यह भी पढ़े: Bharat Jodo Yatra:भारत जोड़ो यात्रा के दौरान लगे जय श्रीराम और मोदी-मोदी के नारे

वहीं बीजेपी नेता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि ये क्या…? हम तो 7 दिन से मर रहे है… कहा जा रहा है कि यात्रा में लोग खुद आ रहे हैं। थकान नहीं हो रही हैl लोगों में उत्साह है और यह कह रहे हैं कि हम मर रहे हैं।

माना जा रहा है कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़े यात्रा के बीच उन्‍हीं की पार्टी के नेता का इस तरह के वीडियो वायरल होने से यह कांग्रेस के लिए मुसीबत बढ़ सकती है।

यह भी पढ़े: MPPEB Bharti 2022: MP में सरकारी नौकरी पाने का अवसर, दसवीं पास के लिए निकली 2100 से अधिक पदों पर भर्ती

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox