होम / Indore cyber crime: सेक्सटार्शन गैंग के सदस्य गिरफ्तार, न्यूड वीडियो बना करते थे ब्लैकमेल

Indore cyber crime: सेक्सटार्शन गैंग के सदस्य गिरफ्तार, न्यूड वीडियो बना करते थे ब्लैकमेल

• LAST UPDATED : November 3, 2022
Indore cyber crime: निजी कालेज के स्टोर मैनेजर की आत्महत्या में एक बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने सेक्सटार्शन गैंग के चार सदस्यों को कामा से गिरफ्तार किया है। इस गिरोह द्वारा मैनेजर का न्यूड वीडियो बना लिया गया था।जिसके बाज यह चारों आरोपि मैनेजर को ब्लैकमेल कर रुपयों की मांग कर रहे थे। गिरोह के पास रुपये

पुलिस ने बताया कि यह पूरी गैंग देशभर में कई लोगों को अपना शिकार बना चुकी है। यह सभी आरोपी  राजस्थान के जिला भरतपुर के हैं। आरोपितों ने बताया कि वह फर्जी सिमकार्ड के जरिये इंटरनेट मीडिया पर महिलाओं के फेक आइडी बनाकर शिकार ढूंढते थे।

ठगी के लिए फेसबुक वाट्सएप का करते थे इस्तेमाल

आरोपित  फेसबुक पर दोस्ती कर वाट्सएप पर चेटिंग करते हैं। उनकी प्रोफाइल महिलाओं के नाम से होती थी। जिसके चलते व्यक्ति आसानी से झांसे में आ सके है। चैटिंग करते-करते व्यक्ति निर्वस्त्र अवस्था में चला जाता है। आरोपित स्क्रीन रिकार्ड कर ब्लैकमेल करना शुरू कर देता है। जांच अफसरों ने बताया कि गिरोह में फर्जी पुलिस अफसर भी होते हैं। जो शिकायत का डर बता कर रुपये मांगते हैं।

मैनेजर ने फांसी लगा कर की आत्महत्या

पिछले महीने राजेंद्र नगर के एक बड़े कालेज से स्टोर मैनेजर ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने जब उनके मोबाइल की जांच की तो सुमन नाम से नंबर सेव मिला। जिससे उनकी वीडियो चैटिंग चल रही थी। सुमन ने मैनेजर का न्यूड अवस्था में वीडियो बना लिया था। वह वीडियो जारी करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रही थी। पुलिस ने उस नंबर की जांच की और आरोपियों को धर दबोचा।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox