होम / Indore: इंदौर में पब केे बाहर युवती ने किया जोरदार गिरफ्तार हंगामा, पुलिस की गाड़ी के सामने भी लेट गई!

Indore: इंदौर में पब केे बाहर युवती ने किया जोरदार गिरफ्तार हंगामा, पुलिस की गाड़ी के सामने भी लेट गई!

• LAST UPDATED : December 12, 2022

Indore: इंदौर में युवतीयां काफी दादगीरी करने लगी। कभी महिलाए इंदौर में किसी के साथ मार-पिट करते हुए नजर आती है। तो कभी शराब के नशे में तमाशा करते हुए। इसी कड़ी में इंदौर से एक और ऐसा ही मामला सामने आ रहा है। जिसके चलते रविवार रात को विजय नगर क्षेत्र के एक पब केे बाहर युवती ने खूब हंगामा किया।

पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और विजय नगर थाने से महिला पुलिस को बुलवाकर युवती को सुरक्षित घर पहुंचाया। नशे में धुत युवती अपनी सहेली और उसके बाॅयफ्रेंड के साथ पब में आई थी। लेकिन वे उसे नशे की हालत में छोड़कर चले गए थे। पुलिस ने उन दोनों के खिलाफ धारा 151 के तहत कारवाई भी करी है।

माॅल के सामने पब के बाहर एक युवती नशे में हंगामा कर रही थी। रात को गशत करते हुए डीसीपी राजेश व्यास ने उसे देखा तो वाहन रुकवा कर विजय नगर पुलिस को मौके पर बुलवाया। महिला बल के देरी से आने पर उन्होंने नाराजगी भी जताई। कुछ देर बाद एसआई मौके पर पहुंचे। तब युवती पुलिस वाहन के पास लेट गई और जोर-जोर से चिल्लाते हुए रो रही थी।

महिला पुलिस ने उसके घर के बारे में और साथ आए दोस्तों के बारे में पूछा तो युवती ने बताया कि वह उसकी सहेली और उसके बाॅयफ्रेंड के साथ पब में आई थी। लेकिन वे उसे अकेला छोड़कर चले गए। पुलिस अधिकारियों नेे सहेली और उसके बाॅयफ्रेंड को थाने बुलवाया और पब में अकेले छोड़कर जाने के मामले में उनके खिलाफ धारा 151 के तहत कारवाई की गई।

Indore: चार लड़कियों ने एक युवती को बीच सड़क पर पीटा था 

गौरतलब है कि महिने भर पहले इंदौर के एमआइजी थाना क्षेत्र में चार लड़कियों ने एक युवती को बीच सड़क पर जमकर पीट दिया था। लात-घूंसों के साथ उस पर बेल्ट भी बरसाए थे। जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हुआ था।

यह भी पढे: Attack on PM Modi: पूर्व मंत्री राजा पटेरिया का 1 वीडियो वायरल, कहा- पीएम मोदी की हत्या करनी होगी, एफआईआर के निर्देश

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox