होम / Nathuram godse worship: हिंदू महासभा ने एक बार फिर से गांधी जी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की पूजा!

Nathuram godse worship: हिंदू महासभा ने एक बार फिर से गांधी जी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की पूजा!

• LAST UPDATED : November 15, 2022

Nathuram godse worship: ग्वालियर में हिंदू महासभा ने एक बार फिर से गांधी जी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की पुण्यतिथि पर पूजा की है। साथ ही उसकी आरती भी उतारी। नाथूराम गोडसे जिंदाबाद के नारे भी लगाए साथ ही हिंदू महासभा ने ग्वालियर में गोडसे की मूर्ति स्थापित करने की मांग की है। दरअसल नाथूराम गोडसे के नाम पर हर वक्त सियासत करने वाली हिंदू महासभा ने एक बार फिर से नाथूराम गोडसे की पुण्यतिथि को बलिदान दिव ग्वालियर में मनाया है। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे हिंदु महासभा के लोग नाथूराम गोडसे की खुशी-खुशी पूजा अर्चना कर रहे है।

यह भी पढ़े: Bharat Jodo Yatra:भारत जोड़ो यात्रा पर लगेगी ब्रेक, गुजरात चुनाव प्रचार के लिए रवाना होंगे                 राहुल गांधी

हिंदू महासभा का कहना है कि नाथूराम गोडसे ने अपना बलिदान देश के लिए दिया है। इसलिए ग्वालियर के चौराहे पर नाथूराम गोडसे की प्रतिमा स्थापित होनी चाहिए। इससे पहले हिंदू महासभा ने नाथूराम गोडसे की एक प्रतिमा बनवाई थी। जिसे प्रशासन ने जब्त कर लिया था। अब हिंदू महासभा का कहना है कि वे एक बार फिर से नाथूराम गोडसे की प्रतिमा बनवाएंगे।

यह भी पढ़े: Accident in Anuppur: अनूपपुर में रात में पैदल जा रहे भाई-बहन को अज्ञात वाहन ने कुचला

उल्लेखनिय है कि हिंदू महासभा हर साल ग्वालियर में ऐसे कार्यक्रम का आयोजन करती है। विवाद होने के बाद प्रशासन लगातार इन पर नजर रखती है। इसके बावजूद गांधी जी के हत्यारे की पूजा ये लोग करते हैं। गोडसे की पूजा पर कांग्रेस ने फिर से बीजेपी की सरकार पर हमला किया है। दूसरी तरफ बीजेपी ने अब तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

यह भी पढ़े: RTO Indore:आटो में तीन सवारी बैठाने पर होगी कड़ी कार्रवाही, आटो रिक्शा संचालन के लिए नए नियम जाने यहां

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox