होम / Ind vs Nz Odi: इंदौर के धाकड़ बल्लेबाज रजत पाटीदार 24 जनवरी को कर सकते है घरेलू मैदान में बल्लेबाजी

Ind vs Nz Odi: इंदौर के धाकड़ बल्लेबाज रजत पाटीदार 24 जनवरी को कर सकते है घरेलू मैदान में बल्लेबाजी

• LAST UPDATED : January 22, 2023

इंदौर: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखीरी मैच 24 जनवरी को इंदौर में खेला जाना है। भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल इंदौर के क्रिकेटर रजत पाटीदार को घरेलू मैदान होलकर स्टेडियम पर बल्लेबाजी करने का मौका मिल सकता है, हालांकि रजत दूसरी बार टीम इंडिया का हिस्सा बने है, लेकिन उन्हें मैैदान पर प्रदर्शन का मौका नहीं मिला।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 24 जनवरी को इंदौर में होने वाले मैच में उन्हें खेलने का मौका दे सकता है,क्योकि भारत सीरीज जीत चुका है और कुछ वरिष्ठ खिलाडि़यों को टीम प्रबंधन आराम का मौका दे सकता है।

रजत ने मध्य प्रदेश रणजी में किया था अच्छा प्रदर्शन

रजत ने मध्य प्रदेश रणजी में अच्छा प्रदर्शन किया था और मध्य प्रदेश ने रणजी फायनल जीता था। रजत ने आईपीएल में ही शतक बनाया था। अभी इंदौर मेें खेले जाने वाले मैच केे लिए टीम की घोषणा नहीं हुई है। रजत को भारतीय टीम में श्रेयश अय्यर के चोटिल होने की वजह से लिया गया है।

इंदौर के नितिन मेनन होंगे मैदानी अंपायर

24 जनवरी को खेले जाने वाले मैैच के लिए भारत और न्यूजीलैंड की टीम रविवार दोपहर इंदौर पहुंची। स्टेडियम में अभ्यास के लिए भी विकेट तैयार किया गया है, लेकिन रविवार को दोनो टीमों ने अभ्यास नहीं किया। इंदौर आने के बाद खिलाड़ी सीधे होटल में पहुंचे और आराम किया। इंदौर मेें खेले जाने वाले वन डे मेें मैदानी अंपायर भी अंदौर के नितिन मेनन होंगे। नितिन के पिता नरेंद्र मेनन भी इंदौर में खेले गए दो मैचों में अंपायर रह चुके है।

होलकर स्टेडियम में होगा क्रिकेट मैच

इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले जाने वाले क्रिकेट मैच को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। स्टेडियम के बाहर दर्शकों के लिए रैलिंग लगाने का काम शुरू हो चुका है। टिकट की बिक्री भी चुकी है। टिकट बिक्री का मामला कोर्ट में भी पहुंचा था। मैच के दौरान खेलों इंडिया खेलो स्पर्धा की ब्रांडिंग भी हो रही है। स्टेडियम के आसपास बैनर-पोस्टर्स लगाए गए है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox