होम / Indore: चाचा को बचाने की कोशिश में 24 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या

Indore: चाचा को बचाने की कोशिश में 24 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या

• LAST UPDATED : November 21, 2022

Indore : इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र से से हत्या का एक मामला सामने आ रहा है। जिसके चलते शनिवार की देर रात अपने चाचा को दो लोगों के हमले से बचाने की कोशिश कर रहे 24 वर्षीय युवक की आरोपियों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। परदेशीपुरा थाना प्रभारी पंकज दीक्षित ने बताया कि घटना उस समय हुई जब सुनील शुक्ला, उनका बेटा और भतीजा सावन शुक्ला नंदा नगर शराब की दुकान पर शराब पी रहे थे। तभी अनिकेत उर्फ फुद्दू व उसका साथी मौके पर पहुंचे और किसी पुरानी बात को लेकर झगड़ने लगे। जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी इस हद तक बढ़ गई कि अनिकेत और उसके साथी ने सुनील पर हमला कर दिया। जब सावन ने अपने चाचा को बचाने की कोशिश की। तभी एक आरोपी ने उसे पकड़ लिया और भागने से पहले उसे बेरहमी से चाकू मार दिया। जानकारी मिली है कि आरोपी और पीड़िता का कुछ महीने पहले उधार देने को लेकर विवाद हुआ था।

यह भी पढ़ें: Murder in Shahdol :पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा,दो हिस्सो में मिली लाश! जमीन में गड़ा हुआ कटा                    सिर मिला

जिसके बाज दोनों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन सावन ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं सुनील गंभीर रूप से घायल हो गया। सावन का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। डॉक्टरों ने कहा कि सुनील की हालत गंभीर है, और उसे आगे के इलाज के लिए आईसीयू में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जिसके चलते पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है और जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Bhopal: एटीएम कार्ड बदलकर धोखे से 1.08 लाख रुपए किए गायब!

Report by – viney chouhan

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox