होम / Indore:मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान सरकारी स्कूलों के छात्रों को दिए कंप्यूटर और प्रोजेक्टर

Indore:मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान सरकारी स्कूलों के छात्रों को दिए कंप्यूटर और प्रोजेक्टर

• LAST UPDATED : November 23, 2022
Indore: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले छात्रों को प्राइवेट स्कूल जैसी  सुविधा देने की कोशिश कर रहे है। इस बीच इंदौर के विधायक आकाश विजयवर्गीय क्षेत्र के छात्रों को सभी जरूरत का सामान वितरण किया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हाथो 22 शासकीय स्कूलों के छात्रों को 110 कंप्यूटर, 110 यूपीएस, 22 एलसीडी प्रोजेक्टर, 22 प्रिंटर और 110 फर्नीचर सेट वह विधानसभा 3 की आंगनबाड़ियों में और शहर के सभी अनाथ आश्रमों के लिए 60 ट्रैंपोलिन जंपर वितरित करवाए गए है।

 

विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि शासकीय विद्यालयों मे स्मार्ट क्लास हेतु 110 कम्प्यूटर,यू पी एस, एल सी डी प्रोजेक्टर,प्रिंटर,कम्प्यूटर फर्नीचर व ट्रम्पोलिंन जम्पिंग ट्रम्पोलिन जम्पिंग विधानसभा की आंगनवाड़ीयो व अनाथआश्रमो हेतु  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने करकमलो से वितरण कराया।

 

12 पास करने वाले बच्चों को मिलेगा लैपटॉप

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्कूली बच्चों को संबोधित करते हुए यह भीं कहा कि 12वीं में अगर अच्छे प्रतिशत से बच्चे पास होंगे। तो मामा उन्हें लैपटॉप दिलवाएगा। यही नहीं वह किसी भी सब्जेक्ट के आगे पढ़ाई करेगा तो उन्हें फीस के लिए चिंतित नहीं होना है. वह किसी भी फील्ड में पढ़ाई बेखौफ कर सकते हैं। उसका पैसा भी मामा ही देंगे।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox