होम / Investment in MP: सीएम शिवराज सिंह चौहान आज जाएंगे मुम्बई, उद्योगपतियों को देंगे इंवेस्टर्स समिट का न्योता

Investment in MP: सीएम शिवराज सिंह चौहान आज जाएंगे मुम्बई, उद्योगपतियों को देंगे इंवेस्टर्स समिट का न्योता

• LAST UPDATED : November 10, 2022
Investment in MP: इंदौर में इन्वेस्टर्स समिट के लिए मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान 10 नवंबर को यानि आज मुंबई जाएंगे। जहां वह उद्योगपतियों से मिलेंगे और प्रदेश में निवेश के लिए मुंबई में रोड शो करेंगे। जानकारी मिली है कि मुख्यमंत्री जनवरी-2023 में इंदौर में होने वाले ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में भी उद्योगपतियों को आमंत्रित करेंगे।

मेडिकल उपकरणों के निर्माण पर होगी चर्चा

वह मध्य प्रदेश में विशेष रूप से फार्मा और चिकित्सा उपकरण निर्माण के क्षेत्र में निवेश की संभावनाओं के संबंध में निवेशकों के साथ आमने-सामने बैठक करेंगे। इसके तहत वह गोदरेज, एलेम्बिक फार्मा, आदित्य बिड़ला ग्रुप, हीरानंदानी ग्रुप, सन फार्मास्युटिकल्स, टाटा संस, प्रॉक्टर एंड गैंबल इंडिया, लार्सन एंड टुब्रो, परसिस्टेंट सिस्टम्स और पंचशील रियल्टी रिजर्व के प्रमुखों और पदाधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे।

मुख्यमंत्री इंफोबीन्स लिमिटेड के उद्घाटन कार्यक्रम और मध्यप्रदेश में निवेश की संभावनाओं पर आयोजित सत्र में भी शामिल होंगे। इसके अलावा वह महिंद्रा एंड महिंद्रा के एमडी और सीईओ डॉ. अनीश शाह, श्री संजीव मेहता, सीईओ, हिंदुस्तान यूनिलीवर, श्री अनंत अंबानी और श्री धनराज नाथवानी, निदेशक, रिलायंस इंडस्ट्रीज, एमडी, सीईएटी टायर्स श्री अनंत गोयनका, यूएस फार्मा सीएमडी श्री से भी मुलाकात करेंगे।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox