होम / MP Crime: जेल में बंद दोस्त की मदद का दिलासा देकर उसकी पत्नी से किया रेप, फिर 2 दोस्तों के साथ हुआ फरार!

MP Crime: जेल में बंद दोस्त की मदद का दिलासा देकर उसकी पत्नी से किया रेप, फिर 2 दोस्तों के साथ हुआ फरार!

• LAST UPDATED : December 10, 2022

MP Crime: मध्यप्रदेश से दोस्ती के रिश्ते को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है। अपने ही दोस्त की पत्नी के साथ के साथ किया रेप। दरअसल इंदौर में एक शादीशुदा महिला के पति के जेल जाने के बाद उसके दोस्त ने महिला के साथ दुषर्कम  की घटना को अंजाम दिया। यही नहीं आरोपी के अन्य दोस्त घटना के वक्त घर के बाहर निगरानी कर रहे थे।

यह भी पढे: Murder in Jabalpur : पिता की बीमारी से था परेशान , बेटे ने की पिता की चाकू से हत्या!

MP Crime: मदद का दिलाया था दिलासा

पुलिस नेेमामले की जानकारी देते हुए बताया कि क्षेत्र की ही राजकुमार नगर में रहने वाली एक पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई थी। महिला ने अपने शिकायत में कहा कि कुछ दिन पहले उसके पति के जेल जाने के बाद पति का दोस्त सईद महिला के घर पहुंचा और उसे  दिया कि, उसके खाने और जरूरत का वह ख्याल रखेगा। उसने महिला को कहा कि तुम्हारे पति की जमानत भी करा दूंगा। कुछ दिन बाद महिला से दोस्ती कर उसे जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए और महिला को धमकाने लगा।

यह भी पढे: Sehore: एटीएम तोड़ने की कोशिश, अलार्म बजते ही भागे 2 बदमाश!

जिसके बाद वहीं पीड़ित महिला के पति के जेल से छूट के आने के बाद गुरुवार रात सईद अपने दो दोस्तों के साथ महिला के घर पहुंचा जिस समय घर में महिला का पति मौजूद नहीं था। उसने अपने दोस्तों को घर के बाहर खड़े कर निगरानी रखने को कहा और पीड़िता के साथ रेप कर भाग खड़े हुए। पीड़िता ने अपने पति को इस पूरी घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि इसके बादक पीड़िता अपने पति के साथ थाना पहुंची और आरोपी सईद और उसके दोस्तों के खिलाफ रेप सहित अन्य धाराओं में शिकायत दर्ज कराई। मामले में पुलिस ने सईद खान के दोनों दोस्त समीर और सत्तार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस मुख्य आरोपी सईद की तलाश की जूटी है।

यह भी पढे: Betul Borewell Update: नहीं बचा पाए बोरवेल में गिरे तन्मय को, सुबह 5.30 बजे बोरवेल से निकाला गया शव!

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox