होम / Ujjain: चाइनीज मांझे से युवक का कटा पैर, खून बहने से हुआ बेहोश

Ujjain: चाइनीज मांझे से युवक का कटा पैर, खून बहने से हुआ बेहोश

• LAST UPDATED : January 10, 2023

इंडिया न्यूज, उज्जैन (Ujjain -Madhya Pradesh)

Ujjain: मध्यप्रदेश के कई जिलों से चाइनीज मांझे से घायल होने की खबरे लगातार सामने आ रही है। प्रशासन ने आदेश जारी कर इस पर प्रतिबंध लगाया है, लेकिन इसके बावजूद भी एमपी के कई जिलों में चाइनीज मांझा अंधाधुन बिक रहा है। 

जिससे अब उज्जैन में भी चाइनीज मांझे का कहर जारी है। जिससे सोमवार शाम यहां एक युवक इसकी चपेट में आ गया। घटना इंदिरा नगर चौराहे की है। जहां राजेंद्र नगर में रहने वाले बनेसिंह नाम के युवक के पैर की नस चाइनीज मांझे से कट गई।

दरअसल युवक अपने घर से कुछ सामान लेने इंदिरा नगर जा रहा थाष तभी चौराहे पर चीन मांझा युवक के पैर में फंस गया और पैर की नस कट गई। अधिक खून बह जाने के कारण युवक बेहोश हो गया और उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां ऑपरेशन के बाद हालत स्थिर बनी हुई है। घायल ने जानकारी देते हुए बताया कि वह बाइक पर सवार था। इसी दौरान अचानक चाइना मांझा पैर में उलझ गया। खिंचाव की वजह से नस कट गई। यहां बता दें कि इसके पहले भी तीन अलग-अलग घटनाओं में एक बच्ची और दो युवक के गले चाइना मांझे से कट चुके हैं। हालांकि पुलिस प्रशासन द्वारा उज्जैन जिले में चाइना मांझा पूरी तरह प्रतिबंधित कर दिया गया है बावजूद इसके उपयोग नहीं रुक रहा है।

इससे पहले भी मध्यप्रदेश के धार शहर में से ऐसा ही एक मामला शहर के आदर्श सड़क पर सामने आए था। जहां शनिवार को चाइनीज मांझे की चपेट में आकर एक युवक घायल हो गया। उसे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके गले में 15 टांके लगाए गए थें।

यह भी पढ़े: MP News : रायसेन में आज होगा भाजपा मीडिया का संयुक्त संभागीय प्रशिक्षण, कई दिग्गज होंगे शामिल

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox