होम / Israel and Hamas War: अब तक हजारों की मौत, देखिए भयानक मंजर

Israel and Hamas War: अब तक हजारों की मौत, देखिए भयानक मंजर

• LAST UPDATED : October 11, 2023

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Israel and Hamas War: इस्राइल पर हमला करना हमास के लिए एक बड़ी मुसीबत बन गया है। हमास के हमले का जवाब देते हुए इस्राइल ने गाजा पट्टी पर बड़ी तबाही मचाई हुई है। अभी भी जंग जारी है और दोनों तरफ से रॉकेट, बम और गोलियां लगातार चल रही हैं। बता दें कि इस्राइल और हमास के बीच पांचवें दिन में पहुंचा संघर्ष, अब तक 2100 से ज्यादा मौतें हो गई है। 

इस्राइल आतंकवादी ग्रुप के ठिकानों को चुन-चुन का खत्म करने में लगा हुआ है। ऐसे में एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें कहा गया है कि गाजा से बाहर निकलने वाले एकमात्र रास्ते पर भी इस्राइल लगातार हमला कर रहा है।

बता दें कि आतंकी संगठन हमास की तरफ से इस्राइल पर किए गए हमले का असर पूरी दुनिया पर पड़ रहा है। जहां पश्चिमी देशों ने अब तक इस संघर्ष में इस्राइल का साथ दिया है, तो वहीं पश्चिमी एशिया के कई देशों ने हमास का समर्थन किया है। इस बीच दोनों तरफ से संघर्ष अब तक जारी है जिसमें अब तक 2100 से ज्यादा लोगों की जानें जा चुकी हैं। जहां इस्राइल में हमास के हमलों से 1200 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है तो वहीं गाजा पट्टी में इस्राइली वायुसेना के वार से 900 से अधिक लोगों की जान गंवा चुके हैं। 

Also Read: MP Election: जानिए कब आ सकती है कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली…

Hamas Mastermind: जानिए किसने कराया इजरायल- हमास युद्ध

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox