होम / Israel-Hamas War: भारतीय मूल के डॉक्टर ने किया इजरायल का सपोर्ट, जानें सजा में क्या मिला

Israel-Hamas War: भारतीय मूल के डॉक्टर ने किया इजरायल का सपोर्ट, जानें सजा में क्या मिला

• LAST UPDATED : October 23, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Israel Hamas War : इजरायल और हमास के जंग को दो हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है। इस दौरान इस्लामिक देश बहरीन में रहने वाले भारतीय मूल के डॉक्टर को इजरायल का साथ देना भारी पड़ गया। जानकारी के मुताबिक बहरीन के रॉयल हॉस्पीटल में काम करने वाले डॉक्टर ने सोशल मीडिया पर फिलिस्तीन के समर्थन में टिप्पणी की थी। इसके बाद ही अस्पताल प्रशासन ने ऐसा एक्शन लिया जिसे सुनकर सब चौंक गए।

सुनील राव ने किया ट्वीट 

बता दें कि फिलिस्तीन के समर्थन में भारतीय मूल के डॉक्टर सुनील राव ने जो ट्वीट किया था। लेकिन एक यूजर ने फ्लैग करते हुए बहरीन के अधिकारियों से शिकायत कर दिया। इसके बाद अस्पताल प्रशासन की ओर से कहा गया कि डॉ. सुनील राव ने इजरायल के समर्थन में ट्वीट किया है। जिसके कारण इन्हें नौकरी से बर्खास्त किया जाता है।

अस्पताल के तरफ से कहा गया है कि ‘यह हमारे ध्यान में आया है कि इंटरनल मेडिसिन में विशेषज्ञ के रूप में काम कर रहे थे। कुछ दिनों पहले डॉ. सुनील राव ने ट्वीट किया था, जो हमारे समाज के लिए अपमानजनक हैं।

डॉक्टर ने मांगी माफी

डॉ सुनील राव ने यह स्वीकार किया है कि उनका बयान असंवेदनशील था। इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट कर माफी मांगा है। इस माफीनामे में सुनील राव ने कहा, ‘मैं इस मंच पर पोस्ट किए गए अपने बयान के लिए माफी मांगना चाहूंगा। एक डॉक्टर के रूप में मेरे लिए सभी लोगों का जीवन मायने रखता है। मैं इस देश और यहां रहने वाले लोगों का  सम्मान करता हूं। क्योंकि मैं यहां पिछले 10 सालों से रह रहा हूं।

Read more: Bageshwar Dham: सनातन को लेकर अब क्या बोले धीरेंद्र शास्त्री, जानिए यहां

Bishan Singh Bedi Death: भारत के महान गेंदबाज बेदी नहीं रहे, हुआ निधन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox