होम / Israel Hamas War: इजरायल के पीएम ने युद्ध के बीच लगाया पीएम मोदी को फोन

Israel Hamas War: इजरायल के पीएम ने युद्ध के बीच लगाया पीएम मोदी को फोन

• LAST UPDATED : October 10, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), हमास और इजरायल के बीच चल रहे युद्ध का आज चौथा दिन है, भारत और अमेरिका सहित कई देश इजरायल के साथ खड़े हैं। सामने आई जानकारी के अनुसार आज यानि मंगलवार को PM नरेंद्र मोदी ने इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू से फोन पर बातचीत की है।

भारत के लोग इजरायल के साथ खड़े

इजरायल पीएम नेतन्याहू ने पीएम मोदी से फ़ोन पर बात की है। इसकी जानकारी खुद भारतीय पीएम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X के जरिए दी है। बता दें, पीएम मोदी ने पोस्ट में लिखा, “मैं प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से फोन पर बातचीत की। उनके फोन कॉल और मौजूदा हालात पर अपडेट देने के लिए धन्यवाद देता हूं। भारत के लोग इस कठिन समय में इजरायल के साथ मजबूती से खड़े हैं।”

इस युद्ध में 1500 से ज्यादा लोगों की मौत

जानकारी के लिए बता दें, हमास के आतंकियों ने शनिवार तड़के ने इजरायल पर रॉकेट से अचानक से हमला कर दिया था। इस हमले का इजरायल ने भी करारा जवाब दिया। इजरायल पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने भी हमास के आतंकियों के खिलाफ जंग छेड़ दी और गाजा में मौजूद आतंकियों पर रॉकेट और बम से हमले करने शुरू कर दिए। मिली रिपोर्ट के मुताबिक, इस युद्ध में अब तक इजरायल के 900 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, गाजा में 687 नागरिकों की मौत हुई है। इस युद्ध में अब तक कुल 1500 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

Read more: Hamas Mastermind: जानिए कौन है इजरायल- हमास युद्ध का मास्‍टरमाइंड

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox