होम / Madhya Pradesh: मिलावटखोरों के खिलाफ एक्शन में मोहन सरकार, बड़ी कार्रवाई की तैयारी

Madhya Pradesh: मिलावटखोरों के खिलाफ एक्शन में मोहन सरकार, बड़ी कार्रवाई की तैयारी

• LAST UPDATED : February 25, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश में मोहन यादव की सरकार लगातार एक्शन में नजर आ रही है। इन दिनों प्रदेश में खाने की चीजों में मिलावत करने वालों के खिलाफ मोहन यादव सख्ती से पेश आ रही है। सरकार की ओर से एक अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत जिला स्तर पर खाद्य सुरक्षा विभाग, समेत नापतौल, राजस्व, खाद्य नागरिक आपूर्ति, पुलिस, दुग्ध संघ विभाग की संयुक्त टीम बनाई गई है।

मिलावटखोरों के खिलाफ सरकार का एक्शन

इस टीम को प्रदेश सरकार की ओर से निर्देश दिए गए हैं कि वे मिलावतखोरों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करे। आयुक्त डॉ. खाड़े ने बताया कि इस अभियान में राज्य के संवेदनशील क्षेत्रों को मार्क करके वहां नियमित जांच और सर्विलेंस प्लान तैयार कर कार्यवाही की जाएगी। इसके साथ ही प्रदेश की जनता से भी मिलावट के प्रति सतर्क रहने की अपील की गई है।

करें मिलावतखोरों की शिकायत

मामले पर डॉ. सुदाम खाड़े ने बताया कि मिलावट की शिकायत करने के लिए टोल फ्री नंबर 1800112100 जारी किया गया है। उपभोक्ता यहां कॉल करके अपनी शिकायत दर्ज करवा सकते हैं। जिसके बाद मिलावतखोरों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही डॉ. सुदाम खाड़े ने बताया कि स्कूल और कॉलेजों में इससे संबंधित जागरूकता अभियान भी चलाए जा रहै।

ये भी पढ़ें-Amit Shah: अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा भारत को एक महाशक्ति…

ये भी पढ़ें-Amit Shah Bhopal Visit: शाह के दौरे से पहले जारी हुई…

ये भी पढ़ें-MP News: शाह ने BJP कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र,…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox