होम / कई नये फिचर के साथ Oppo Enco Free 3 ईयरबड्स हुआ लॉन्च, जानें कीमत

कई नये फिचर के साथ Oppo Enco Free 3 ईयरबड्स हुआ लॉन्च, जानें कीमत

• LAST UPDATED : March 22, 2023

Oppo Enco Free 3: ओप्पो(Oppo) ने Oppo Enco Free 3 ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। बता दे Oppo Enco Free 3 के साथ पहले वाले वर्जन के मुकाबले कई सारे बदलाव किए गए हैं। कंपनी के अनुसार ईयरबड्स में ऑडियो क्वालिटी को लेकर कई सारे बदलाव किए गए हैं। Oppo Enco Free 3 को वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट के लिए IP55 की रेटिंग मिली है। हालांकि इसकी लॉन्चिंग फिलहाल केवल चीन में हुई है।

  • Oppo Enco Free 3 को खरीदा जा सकता है ग्रीन फ्रोस्ट व्हाइट और बंबू शैडो ग्रीन में
  • Oppo Enco Free 3 को लेकर 49dB तक न्वाइज रिडक्शन का दावा
  • भारत में Oppo Enco Free 3 की लॉन्चिंग को लेकर फिलहाल नहीं है कोई खबर

499 चीनी युआन है Oppo Enco Free 3 की कीमत
Oppo Enco Free 3 की कीमत 499 चीनी युआन यानी करीब 5,999 रुपये रखी गई है और इसके लिए प्री-बुकिंग शुरू हो गई है, जबकि बिक्री अप्रैल से शुरू होगी। Oppo Enco Free 3 को ग्रीन फ्रोस्ट व्हाइट और बंबू शैडो ग्रीन में खरीदा जा सकता है। भारतीय बाजार में Oppo Enco Free 3 की लॉन्चिंग को लेकर फिलहाल कोई खबर नहीं है।

पहली बार किसी TWS में बंबू फाइबर का हुआ है इस्तेमाल
Oppo Enco Free 3 की डिजाइन स्टीम्ड है। Oppo Enco Free 3 में 12.4mm का ड्राइवर है जिसे बंबू फाइबर से तैयार किया गया है और पहली बार किसी TWS में बंबू फाइबर का इस्तेमाल हुआ है। Oppo Enco Free 3 को लेकर 49dB तक न्वाइज रिडक्शन का दावा है। इसमें स्पैशियल ऑडियो का भी सपोर्ट है।

30 घंटे के बैकअप का दावा
Oppo Enco Free 3 के साथ अलाइव ऑडियो, डीप न्वाइज कैंसिलेशन और लो लैटेंसी का भी सपोर्ट है। इसमें स्पेशल गेम मोड भी है। ईयरबड्स की बैटरी को लेकर सात घंटे और चार्जिंग केस के साथ 30 घंटे के बैकअप का दावा है। प्रत्येक ईयरबड्स में 43mAh और चार्जिंग केस में 440mAh की बैटरी है।

एक साथ कई डिवाइस से किया जा सकता है पेयर
Oppo Enco Free 3 में SBC और AAC ब्लूटूथ कोडेक का सपोर्ट है। इसके साथ ब्लूटूथ v5.3 मिलता है और इसे एक साथ कई डिवाइस से पेयर किया जा सकता है। चार्जिंग केस के साथ बड्स का वजन 43.7 ग्राम है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox