होम / School Bus Stuck in Underpass: पानी में फंसी स्कूल बस, बच्चों को कंधे पर उठाकर बचाया

School Bus Stuck in Underpass: पानी में फंसी स्कूल बस, बच्चों को कंधे पर उठाकर बचाया

• LAST UPDATED : July 12, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), School Bus Stuck in Underpass: मध्य प्रदेश के कटनी में गुरुवार को भारी बारिश ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया। शहर में कई जगह जलभराव की स्थिति बन गई, जिसमें एक स्कूल बस अंडरपास में फंस गई। बेल वेदर इंटरनेशनल स्कूल की यह बस बच्चों और शिक्षकों को लेकर जा रही थी।

अंडरपास में भरे पानी में बस फंसी

मिशन चौक के सागर बाईपास पर स्थित अंडरपास में भरे पानी में बस फंसने से बच्चे और बुजुर्ग शिक्षक घबरा गए। स्थानीय लोगों ने तत्काल मदद करते हुए बच्चों को कंधे पर उठाकर और बुजुर्गों को हाथ पकड़कर सुरक्षित बाहर निकाला। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

स्कूल प्रशासन को नोटिस जारी

ट्रैफिक पुलिस ने इस मामले में स्कूल प्रशासन को नोटिस जारी किया है। बस ड्राइवर की लापरवाही पर सवाल उठाए जा रहे हैं। पुलिस ने कहा है कि जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

अन्य जगहों पर जलभराव

इस बीच, शहर में कई अन्य जगहों पर भी जलभराव की समस्या देखी गई। एक स्थान पर कार सड़क में धंस गई, जबकि कहीं मोटरसाइकिलें पानी में डूब गईं। परेशान लोगों ने चक्का जाम का प्रयास किया, लेकिन प्रशासन के समझाने पर मान गए।

भारी बारिश का अलर्ट जारी

मौसम विभाग ने भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। स्थानीय प्रशासन लोगों से सावधानी बरतने और आवश्यक न हो तो घर से बाहर न निकलने की अपील कर रहा है। नगर पालिका की व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं, क्योंकि शहर की नाली-नालियां बारिश का पानी निकालने में विफल रहीं।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox