होम / इस मई महिलाओं के खाते में आएंगे पैसे, CM मोहन यादव ने बताई तारीख

इस मई महिलाओं के खाते में आएंगे पैसे, CM मोहन यादव ने बताई तारीख

• LAST UPDATED : May 3, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), MP: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने ये व्याख्या दी की लाडली बहन योजना (Ladli Bahan Yojna) के तहत मई से सभी बहनों के खाते में पैसे डाल दिए जाएंगे। यादव जी ने ये भी कहा की इस मुद्दे पर कांग्रेस ने बेवजह हायतौबा मचा रखा है, की राशी धन हम कहा से ला रहे है। कांग्रेस को इतनी चिंता क्यों है, उनसे तो हम कोई पैसे की मांग नहीं कर रहे है ना, मुख्यमंत्री ने कहा आगे ये भी कहा की कांग्रेस का दिल इतना बड़ा भी नहीं की वे ऐसे कारों में सहियोग करे ओर पैसे दे।
यह योजना मध्य प्रदेश की बहनों के लिए खुशी का माहौल लेकर आई है। मोहन जी ने एक चुनाव सभा के दौरान ये जानकारी देते हुए बताया की तय की गई तारीख से अब एक दिन पहले ही यानी 4 मई से ही खाते में पैसे भेज देते जाएंगे। पहले की तय तारीख 5 मई थी।

कब की गई इस बात की घोषणा

प्रदेश के आगर में चुनाव सभा के दौरान यादव जी ने इस मामले की घोषणा की, प्रदेश के दिवास क्षेत्र के आगर की जनसभा में साथ महेंद्र सोलंकी जो एक लोकसभा प्रत्याशी है, के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। ये भी आश्वासन दिया की बहनों को कोई भी चिंता करने की कोई आव्यशक्ता नहीं है। उन्होने आगे कहा की प्रदेष की बहाने ने उन्हे बहुत मालाएं पहनाए है, उन सभी के प्रति अपने ज़िम्मेदारी को पूरा करेंगे यादव जी। 4 मई को सभी बहनों के खाते में 1250 रूपए आ जाएंगे।

Read More:

 

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox