होम / MP Election 2023: इस सीट पर हो रही है दोबारा वोटिंग, कांग्रेस प्रत्याशी ने BJP पर लगाया आरोप

MP Election 2023: इस सीट पर हो रही है दोबारा वोटिंग, कांग्रेस प्रत्याशी ने BJP पर लगाया आरोप

• LAST UPDATED : November 21, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), MP Election 2023: मध्य प्रदेश में वोटिंग में गड़बड़ी का मामला सामने आया है। भिंड जिले की अटेर विधानसभा के किशूपुरा पोलिंग 71 पर दोबारा मतदान किया जा रहा है। बता दें कि रिपोल शुरू हो चुका है। इसलिए वहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। चुनाव आयोग के अनुसार अटेर विधानसभा क्षेत्र के इस बूथ पर रीपोलिंग कराई जा रही है। एमपी में पहला पोलिंग स्टेशन है, जहां दोबारा रीपोल करना पड़ रहा है।

फर्जी वोटिंग में पकड़े गए 2 लोग

बता दें कि बूथ कैप्चरिंग का मामला सामने आने के बाद किशूपुरा गांव के पोलिंग बूथ पर रीपोलिंग कराई जा रही है। SP असित यादव ने इस पूरे मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि एक वीडियो ऐसा सामने आया था, जिसमें एक व्यक्ति ने दो से तीन बार वोट डाले। इस मामले में जो आरोपी हैं उनपर FIR दर्ज हुई है। 2 लोग अज्ञात हैं। जो नामजद हैं उन्हें पुलिस जल्दी से जल्दी गिरफ्तार करेगी। किशूपुरा गांव में रीपोलिंग कराई जा रही है, वह BSP प्रत्याशी का गृहगांव है।

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

किशूपुरा पोलिंग 71 पर रीपोलिंग के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। साथ ही एसपी ने बताया प्रशासन की ओर से पूरी कोशिश की जा रही है। आठ घंटे की शिफ्ट है। इसके अतिरिक्त जो गार्ड है, 8 कॉन्स्टेबल रहेंगे, संबंधित सीएसपी और एडीशनल एसपी को भी उपस्थित रहने के निर्देश दिए है। इस दौरान आचाक संहिता के नियमों का पालन किया जाएगा।

Also Read: MP Crime News: 3 बच्चों को पीठ पर बांधकर नदी में कूदा पिता, जानें पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox