होम / MP Election 2023: अमित शाह ने संभाली चुनावी कमान, इस क्षेत्र में भरेंगे हुंकार

MP Election 2023: अमित शाह ने संभाली चुनावी कमान, इस क्षेत्र में भरेंगे हुंकार

• LAST UPDATED : October 26, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), MP Election 2023: मध्य प्रदेश में गृह मंत्री अमित शाह 28 अक्टूबर शनिवार से लगातार 3 दिन तक प्रदेश के दौरे पर रह सकते है। अगर कार्यक्रम तय हुआ तो वह सबसे पहले शनिवार को छिंदवाड़ा जाएंगे। यहां कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में चुनाव की तैयारियों पर चर्चा करेंगे। पूर्व सीएम कमल नाथ सिंह का क्षेत्र होने के कारण उनका यहां पर विशेष ध्यान है।

उत्तर और दक्षिण विधानसभा में रोड शो

यह भी कहा जा रहा है कि उसी दिन वह उज्जैन भी जाएंगे। उज्जैन में महाकाल के दर्शन के बाद चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे। कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उनका उज्जैन उत्तर और दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में रोड-शो होने की संभावना है। अमित शाह जबलपुर, रीवा और कुछ अन्य स्थानों के दौरे पर जा सकते हैं।

साथ ही बता दें कि 30 अक्टूबर को पीएम मोदी का उज्जैन दौरा प्रस्तावित था जो फिलहाल निरस्त हो गया है। पीएम मोदी और अमित शाह का उज्जैन में विशेष ध्यान होने की वजह यह है कि वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में पार्टी जिले की 7 में से 4 सीट हार गई थी।

बसपा अध्यक्ष करेंगी 8 जनसभाएं

बता दें  कि बहुजन समज पार्टी प्रमुख मायावती की प्रदेश में आठ जनसभाएं आयोजित की गई है। पहली 6 जनसभाएं दतिया और निवाड़ी में इस बार विधानसभा चुनाव में बसपा ने भी पूरी ताकत झोंक दी है। बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती की प्रदेश में आठ से 10 जनसभाएं आयोजित की गई है। इनमें से ज्यादातर बुंदेलखंड और बघेलखंड में होंगी।

Also Read:MP में विधानसभा चुनाव को लेकर “आप” में बवाल, AAP कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी

Brahmastra 2: ब्रह्मास्त्र 2 को लेकर बड़ी अपडेट, रणबीर कपूर बोले – ‘पहले पार्ट से 10 गुना बड़ी होगी फिल्म

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox