होम / MP Election 2023: कमलनाथ पर BJP का तंज, कहा- डिप्रेशन में हैं इलाज करवाएं

MP Election 2023: कमलनाथ पर BJP का तंज, कहा- डिप्रेशन में हैं इलाज करवाएं

• LAST UPDATED : October 18, 2023

India News (इंडिया न्यूज), MP Election 2023: MP विधानसभा में आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है। कुछ दिन पहले पूर्व सीएम कमलनाथ सिंह ने कार्यकर्ताओं से बात करने के दौरान दो नेताओं के बारे में कहा कि ‘मैंने कहा था कि वे आपकी बात न मानें तो उनके कपड़े फाड़े’। इसके जवाब में दिग्विजय सिंह ने हल्के-फुल्के अंदाज में कमलनाथ से कहा कि ए फॉर्म और बी फॉर्म में दस्तखत किसके होते हैं PCC अध्यक्ष के, तो कपड़े किसके फटने चाहिए’। कांग्रेस के दोनों नेताओं के इस बयान को लेकर सियासत हो रही है।

बता दें कि पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के इस वायरल वीडियो को लेकर बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने एक पत्र लिखा है। विधायक मेंदोला ने ये पत्र कमलनाथ सिंह के सांसद बेटे नकुलनाथ को पत्र लिखा। मेंदोल ने पत्र में कहा कि कमलनाथ सिंह डिप्रेशन में हैं, कृपया उनका ध्यान रखे और देश के अच्छे डॉक्टर से उनका इलाज करवाएं। भाजपा विधायक ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा।

बीजेपी विधायक ने लिखा पत्र

साथ ही बता दें कि इस वायरल वीडियो का जिक्र करते हुए बीजेपी विधायक रमेश ने दोला पत्र में लिखा, ”मैं ये पत्र राजनीतिक उद्देश्य से नहीं बल्कि अपनेपन के भाव से लिख रहा हूं.” साथ ही उन्होंने लिखा कि कमलनाथ एक वीडियो में कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं को वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और उनके पुत्र जयवर्धन सिंह के कपड़े फाड़ने को कह रहे हैं।  ये वीडियो देखकर मुझे बड़ी चिंता हुई। नकुल जी, राजनीति में वाद-विवाद, मतभेद, मनमुटाव और आपसी बहस तो चलती रहती है।

‘कमलनाथ बहुत दबाव में है

भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने पत्र में आगे कहा कि आदरणीय कमलनाथ जैसा कोई वरिष्ठ नेता कपड़े फाड़ने जैसी  बात कहे, तो इससे ऐसा लगता है कि वो या तो बहुत दबाव में है या फिर डिप्रेशन के शिकार हो गए हैं। नकुल जी, इसके पहले आदरणीय कमलनाथ इंदौर में एक कार्यक्रम में मीडिया के साथियों को ये कहकर बुरी तरह से अपमानित कर चुके हैं कि हमें आपकी कोई जरूरत नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा, ”उनके जैसे वरिष्ठ नेता से ये अपेक्षित नहीं था, मैंने तब भी आपको ट्विट करके ये कहा था कि ये गहरे अवसाद के लक्षण हैं। ऐसा लगता है कि आज इसकी पुष्टि हो गई है”।

विधायक रमेश मेंदोला ने आगे लिखा, ”नकुलनाथ जी चुनाव आते जाते रहेंगे, इसके चक्कर में अपने पिता की सेहत को दांव पर मत लगाइए। मेरा आपसे मित्रवत अनुरोध है, कृपया अपने पिताजी का ध्यान रखिए। देश के सबसे अच्छे डॅाक्टर सेे उनकी बीमारी का इलाज करवाईये। मेरी शुभकामनाएं सदैव आपके और उनके साथ हैं।

Also Read: CG Election 2023: भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ को कांग्रेस के दरबार का ATM बनाया-…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox