होम / MP Election 2023: अपने गढ़ में वोट मांगने पहुंचे CM शिवराज, लोगों से मांगा आशीर्वाद

MP Election 2023: अपने गढ़ में वोट मांगने पहुंचे CM शिवराज, लोगों से मांगा आशीर्वाद

• LAST UPDATED : October 30, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), MP Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक है। ऐसे में नेता कही न कही जनसभा कर रहे है। और जनता से वोट के लिए अपील कर रहे है। आपको बता दें कि भाजपा की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान आज अपने स्वयं के लिए वोट मांगने पहुंचे। CM शिवराज सिंह चौहान ने अपने गढ़ में वोट मांगने पहुंचे। सीएम शिवराज ने बुधनी विधानसभा के सलकनपुर से भोपाल तक रोड शो निकाला जा रहा है।

इस सीट पर पांचवीं बार बने प्रत्याशी

आपको बता दें कि CM शिवराज सिंह चौहान बुधनी विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार है। CM शिवराज बुधनी विधानसभा सीटमें पांचवीं बार प्रत्याशी बनाए गए हैं। बुधनी सीट पर CM शिवराज के सामने कांग्रेस ने अभिनेता विक्रम मस्ताल को चुनावी मैदान मे उतारा है। कांग्रेस प्रत्याशी बनने के बाद विक्रम मस्ताल शुरुआत से ही बुधनी विधानसभा में सक्रिय हो गए हैं और गांव-गांव जनसंपर्क कर रहे हैं। जबकि CM शिवराज उम्मीदवार बनने के बाद दूसरी बार प्रचार करने के लिए बुधनी आए हैं। 27 अक्टूबर को सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा का समापन सलकनपुर में हो गया था, जबकि आज सलकनपुर से ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत की है।

पत्नी साधना और बेटे कार्तिकेय ने दिया साथ

बुधनी से भाजपा उम्मीदवार सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ आज जन आशीर्वाद यात्रा के रथ पर पत्नी साधना सिंह चौहान और पुत्र कार्तिकेय सिंह चौहान भी सवार है, वही उनके साथ में क्षेत्रीय सांसद रमाकांत भार्गव भी मौजूद हैं। CM शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत आज सलकनपुर से हुई। और यह आशीर्वाद यात्रा गोपालपुर तक पहुंचेगी।

CM शिवराज – मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर सच्चे मन से मैंने आपकी सेवा की है, तो मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए, अगर मैंने आपका मान-सम्मान बढ़ाया है, तो मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए, अगर मैंने बहनों का जीवन बदला है, तो मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए। साथ ही कहा कि अगर मैंने बेटियों की पूजा शुरु करके उनके भविष्य को बेहतर बनाया है, तो मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए, अगर मैंने खेतों में पानी पहुंचाया है और सडक़ें बनायी हैं, तो मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए और अगर मैं आपके दुख.दर्द में काम आया हूं, तो मुझे आपका एक तरफा आशीर्वाद चाहिए।

यह भी पढ़ें : MP Election 2023: अमित शाह ने कमलनाथ पर साधा निशाना, बोले-…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox