होम / MP Election 2023: नकुलनाथ का BJP प्रत्याशी को चैलेंज, अगर हैसियत है तो हेलीकॉप्टर से दिखाएं आकर…

MP Election 2023: नकुलनाथ का BJP प्रत्याशी को चैलेंज, अगर हैसियत है तो हेलीकॉप्टर से दिखाएं आकर…

• LAST UPDATED : November 2, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), MP Election 2023: विधानसभा चुनावों के चलते एमपी में जुबानी जंग तेज हो गई है। पूर्व सीएम कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा का नया नवेला जिला ‘पांढुर्ना’ बना है जहां जिला ‘पांढुर्ना’ बयानबाजी का केंद्र बन गया है। भाजपा उम्मीदवार ने नकुलनाथ को चैलेंज किया था, तो वहीं अब नकुलनाथ ने भी भाजपा उम्मीदवार प्रकाश उईके को चैलेंज किया है। नकुलनाथ ने अजीबो गरीब चुनौती देते हुए कहा, “अगर उनकी हैसियत है तो हेलीकॉप्टर से आकर दिखाएं”।

प्रकाश उईके ने लगाए कई आरोप

बता दें कि पूर्व सीएम के बेटे नकुलनाथ ने पांढुर्णा के जिला बनने को लेकर एक बयान दिया था। जिसके बाद BJP उम्मीदवार प्रकाश उईके ने उन पर कई आरोप लगाए थे। प्रकाश उईके ने नकुलनाथ को चुनौती देते हुए कहा था, “अगर मर्द की औलाद हैं तो पांढुर्णा को जिला हटाकर बताएं। साथ ही कहा कि बाप ने पानी से वंचित किया, बेटा कहता है ज़िले से वंचित करूंगा। जीते जी पांढुर्ना से पांढुर्ना जिला ले जाकर तो देखें, बाप और बेटे दोनों की बैंड नहीं बजा दी तो मेरा नाम बदल देना।

कलेक्टर बैठाने से जिला नहीं बनता

साथ ही बता दें कि नकुलनाथ पांढुर्णा में चुनाव प्रचार के लिए गए थे। इस दौरान नकुलनाथ ने अपने बयान को स्पष्ट किया। और बोले कि “मैंने कहा था कि में स्वागत करता हूं कि पांढुर्ना जिला बना है, लेकिन मैंने ये भी स्पस्ट तरीके से कहा था कि शिवराज जी 2008 में आये, घोषणा की कि पांढुर्ना जिला बनेगा। 2013 में आये घोषणा की कि जिला बनेगा, और ठीक अचार संहिता के 1 दिन पहले आकर इन्होंने जिला बनाने की घोषणा कर दी। उन्होंने कह कि एक एसपी कलेक्टर बैठाने से जिला नहीं बनता। जिला तब बनता है, जब भोपाल से पांढुर्ना राशि आएगी। मैं आप लोगों से कहना चाहूंगा कि कांग्रेस का बटन दबाइये और सही तरीके का जिला कांग्रेस की सरकार पांढुर्ना की जनता को देगी।

Also Read: MP Election 2023: कांग्रेस की बढ़ी मुश्किलें, बागी नेता के पैर छूने…

MP Election 2023: कैलाश विजयवर्गीय ने छिपाया बंगाल रेप केस?, नामां

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox