होम / MP Election 2023: पर्यवेक्षकों ने CM शिवराज से की मुलाकात, बंद कमरे में हो रही चर्चा

MP Election 2023: पर्यवेक्षकों ने CM शिवराज से की मुलाकात, बंद कमरे में हो रही चर्चा

• LAST UPDATED : December 11, 2023

India News ( इंडिया न्यूज ) MP Election 2023: मध्यप्रदेश में कौन बनेगा मुख्यमंत्री? इसे तय करने बीजेपी द्वारा नियुक्त तीन पर्यवेक्षक भोपाल पहुंच चुके है। बता दें कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर के नेतृत्व में ये दल पहुंचा है। भोपाल पहुंचते ही मनोहर लाल खट्‌टर सीधे CM के निवास स्थान पर पहुंचे है। इस मुलाकात के बाद दोनों दिग्गज नेताओं के बीच गंभीर मंथन शुरू हो गया है।

पर्यवेक्षक पहुंचे शिवराज सिंह के निवास स्थान 

बता दें कि काफी देर से बंद कमरे में शिवराज सिंह चौहान के साथ पर्यवेक्षक और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर बातचीत कर रहे है। भाजपा के नेता यह अनुमान लगा रहे हैं कि क्या ये कोई संकेत है। साथ ही शिवराज सिंह चौहान को बीजेपी आलाकमान रिपीट करने जा रहा है। क्या शिवराज सिंह के नाम पर भाजपा आलाकमान सहमत हो चुका है, क्या इस वजह से ही पर्यवेक्षक भोपाल पहुंचते ही सीधे शिवराज सिंह के निवास स्थान पर पहुंचे है। इस बातचीत को लेकर कई चर्चाएं हो रही है।

पूर्व गृहमंत्री ने विजयवर्गीय से की मुलाकात

एमपी के पूर्व गृहमंत्री जयंत मलैया अपने साथ दमोह जिले के 2 विधायकों को लेकर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के साथ मुलाकात की गई है। जिले के विधायकों को साथ इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं। साथ ही बता दें कि इस चुनाव में कई दिग्गज मैदान में उतरे थे। वह 2013 की सरकार में गृहमंत्री बने थे। अब माना जा रहा है कि ये सब लॉबिंग किसी बड़े मंत्री पद के लिए की जा रही है।

ये भी पढ़ें:   

Article 370: SC का बड़ा फैसला, जम्मू कश्मीर से Article 370 हटाना सही

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox