होम / MP Election 2023: भिंड में जमकर बरसे पायलट, bjp की डबल इंजन सरकार पर खड़े किए कई सवाल

MP Election 2023: भिंड में जमकर बरसे पायलट, bjp की डबल इंजन सरकार पर खड़े किए कई सवाल

• LAST UPDATED : November 16, 2023

India News ( इंडिया न्यूज ), MP Election 2023: मध्यप्रदेश में एक दिन पहले ही विधानसभा चुनाव का प्रचार खत्म हो गया है। बीते बुधवार की शाम 6 बजे चुनाव प्रचार थम गया। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन राजस्थान कांग्रेस के बड़े नेता सचिन पायलट ने एमपी के अलग-अलग इलाकों में जनसभा को संबोधित किया। सचिन पायलट चंबल के सबसे अहम जिले भिंड में पहुंचे थे जहां पर उन्होंने एक बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए BJP की डबल इंजन सरकार पर उन्होंने कई सवाल भी खड़े किए है।

BJP ने बनाए तीन काले कानून

साथ ही उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। सचिन पायवट ने निशाना साधते हुए कहा की डबल इंजन की सरकार के इंजन ने हिचकोले खाना शुरू कर दिया है। साथ ही पायल ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने किसानों के लिए बनाए गए तीन काले कानून उस वक्त वापस लिए, जब सैकड़ो किसानों की जानें चली गई थी। इसके पश्चात पायलट ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के हवाई अड्डे, रेलवे लाइन, बिजली घर और कारखाने सब औने पौने दाम में बेचकर दो-चार लोगों को फायदा दे रहे है।

बीजेपी रोजगार से सरोकार नहीं रखती

सचिन पायलट ने कहा कि बीजेपी बिजली, सड़क, रोजगार से सरोकार नहीं रखती है वह हमेशा हिंदू मुसलमान मंदिर और मस्जिद की बात करती है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग जिन्होंने आपके साथ विश्वास घात किया है ऐसे लोगों को दोबारा मौका देना क्षेत्र की अच्छा नही होगा। अपने उद्बोधन के आखिर में कहा कि पुलिस प्रशासन का जो आतंक रहा है लोगों को डराने का और धमकाने का जो काम किया गया है उन सभी की जांच करवाई जाएगी।

Also Read: MP Election 2023: PM मोदी ने मध्य प्रदेश की जनता को…

MP Election 2023: MP में थम जाएगा चुनाव प्रचार का शोर,…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox