होम / MP Election 2023: PM मोदी का राहुल पर हमला, पूछा- किस दुनिया में रहते हो मूर्खों के सरदार

MP Election 2023: PM मोदी का राहुल पर हमला, पूछा- किस दुनिया में रहते हो मूर्खों के सरदार

• LAST UPDATED : November 14, 2023

India News ( इंडिया न्यूज ), MP Election 2023: मध्‍य प्रदेश के बैतूल में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए PM मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला, PM मोदी ने कहा कि कांग्रेस जिन-जिन राज्‍यों में सत्‍ता में आई, वहां-वहां बर्बादी आई, अब कांग्रेस नसीब के सहारे है, क्‍योंकि पुराने चेहरे नजर नहीं आते हैं, वहीं, BJP के प्रति लोगों में स्‍नेह और विश्‍वास है, लोगों ने मान लिया है कि PM मोदी की गारंटी के आगे कांग्रेस के झूठे वादे नहीं टिकेंगे।

PM मोदी की गारंटी का मतलब देश दुनिया जानती है, PM मोदी की गारंटी का मतलब गारंटी का पूरा होना, हम जो कहते हैं, वो करके दिखाते हैं, साथ ही PM मोदी ने कहा कि मध्य प्रदेश में एक बार फिर BJP की सरकार आने वाली है।

10 सालों से आदिवासियों के बटोरे वोट

PM मोदी ने कहा, “ये एक तरह से मध्‍य प्रदेश के चुनाव में मेरी जनसभाओं का आखिरी दौर है, कल शाम को प्रचार अभियान पूरा हो जाएगा, लेकिन मैं कल भगवान बिरसा मुंडा जी के जन्म स्थान पर जा रहा हूं, कल उनका जन्मदिवस है और झारखंड का भी जन्मदिवस है, इसलिए मैं कल जनजातीय गौरव दिवस मनाने के लिए वहां जा रहा हूं, कांग्रेस ने झूठ बोलकर पिछले 10 सालों से आदिवासियों के वोट बटोरे हैं।”

PM मोदी ने राहुल पर बोला हमला 

PM मोदी ने बिना नाम लिए राहुल पर भी तंज कसे, PM ने राहुल के ‘मेड इन चाइना फोन’ वाले बयान पर कहा, ‘कल कांग्रेस के एक महाज्ञानी कह रहे थे कि भारत में सब लोगों के पास मेड इन चाइना मोबाइल फोन होता है. अरे मूर्खों के सरदार, किस दुनिया में रहते हो! कांग्रेस के नेताओं को अपने देश की उपलब्धियां न देखने की मानसिक बीमारी हो गई है. जबकि सच्चाई ये है कि आज भारत दुनिया में मोबाइल फोन का दूसरा सबसे बड़ा निर्माता है।’

कांग्रेस के नेताओं के दांवों की खुलती जा रही है पोल

PM मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, “जैसे-जैसे 17 नवंबर की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे कांग्रेस के नेताओं के दांवों की पोल खुलती जा रही है, आज हमें पूरे मध्‍य प्रदेश से रिपोर्ट मिल रही है कि कांग्रेस ने हार मानकर खुद को भाग्य भरोसे छोड़ दिया है, ये चुनाव है मध्य प्रदेश के विकास को डबल इंजन की रफ्तार देने के लिए है, नौजवानों, महिलाओं को आगे बढ़ने के नए अवसर देने के लिए है, कांग्रेस के लूट और भ्रष्टाचार के पंजे को मध्य प्रदेश से दूर रखने के लिए, क्‍योंकि कांग्रेस का पंजा छीनना और लूटना जानता है”।

Read more:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox