होम / MP Election 2023: विजयवर्गीय के बेटे को नही मिला टिकट, बोले- ‘जब पिता जी को टिकट मिला तभी…’

MP Election 2023: विजयवर्गीय के बेटे को नही मिला टिकट, बोले- ‘जब पिता जी को टिकट मिला तभी…’

• LAST UPDATED : October 22, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), MP Elections 2023: एमपी विधानसभा चुनाव के लिए BJP ने अपने उम्मीदवारों की पांचवीं सूची जारी कर दी है। इस सूची में इंदौर-3 निर्वाचन क्षेत्र से कैलाश विजयवर्गीय बेटे आकाश का टिकट काट दिया है। पार्टी के इस फैसले को आकाश विजयवर्गीय ने स्वीकार करते हुए कहा कि, जब पिता जी को टिकट मिला लगभग तभी यह बात स्पष्ट हो गई थी कि मुझे तो इस बार टिकट नहीं मिलेगा। राज्य में आने वाले चुनावों के लिए राकेश गोलू शुक्ला को इंदौर-3 निर्वाचन क्षेत्र से टिकट दिया है। हमें खुशी है, कि हमने इस फैसले को स्वीकार किया क्योंकि यह पार्टी के हित में है।

सबका साथ सबका विकास-लोगों के लिए किया काम

बता दें कि आकाश विजयवर्गीय ने आगे कहा कि, हमने पिछले साढ़े चार सालों में क्षेत्र में कई विकास कार्य किए हैं। BJP  सरकार की योजनाओं को हमने लोगों तक पहुंचाया। इंदौर-3 निर्वाचन क्षेत्र में सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ लोगों के लिए काम किया। मुझे विश्वास है कि गोलू शुक्ला के नेतृत्व में भी आने वाले सालों में तेजी से विकास होगा। साथ ही आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि हमारे लिए पार्टी जो भी रोल तय करती है। हम उसपर कार्य करते हैं, आगे भी हमें जो कहा जाएगा हम उसे पूर्ण जिम्मेदारी से करेंगे।

पहले से ही थी अटकलें

इसके साथ बता दें कि आकाश विजयवर्गीय, बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं। महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को बीजेपी ने इंदौर-1 सीट से 25 सितंबर को ही उम्मीदवार घोषित कर दिया था। इसके बाद से ही अटकलें आ रही थीं कि इंदौर-3 सीट की विधानसभा में उनके 39 वर्षीय बेटे आकाश विजयवर्गीय का टिकट कट सकता है जो बात आखिरकार सही साबित हुईं है।

Also Read: MP Election 2023: MP में 81 फीसदी विधायक करोड़पति, जानें अपने…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox