होम / MP Election 2023: BJP प्रत्याशी के प्रचार के लिए यशोधरा राजे ने किया इनकार, जानें वजह

MP Election 2023: BJP प्रत्याशी के प्रचार के लिए यशोधरा राजे ने किया इनकार, जानें वजह

• LAST UPDATED : November 1, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), MP Election 2023: एमपी में विधानसभा चुनाव नजदीक है। दोनों दलों में प्रत्याशियों के फेरबदल का सिलसिला चल रहा है। बहुत दिनों से एमपी BJP में क्या सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ये सवाल इन दिनों कई स्तर हो रहे है। क्योंकि बीजेपी के दिग्गज नेता ही ऐसे बयान दे रहे हैं, जिनसे लग रहा है कि उनकी बीजेपी नेतृत्व से गहरी नाराजगी चल रही है। अभी ताजा मामला बीजेपी की कद्दावर नेता और खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया का सामने आया है। उन्होंने शिवपुरी विधानसभा सीट पर पार्टी के लिए प्रचार करने से मना कर दिया है।

मीडिया को बताई वजह

बता दें कि शिवपुरी से देवेंद्र जैन चुनाव लड़ रहे हैं लेकिन खेल मंत्री यशोधरा राजेश सिंधिया का उन्हें कोई सहयोग नहीं मिला। देवेंद्र जैन शिवपुरी विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरे है। वह लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं लेकिन यशोधरा राजेश सिंधिया ने BJP उम्मीदवार के जनसंपर्क से पूरी तरह दूरी बनाई हुई है। बुधवार को जब यशोधर राजे सिंधिया ग्वालियर पहुंची तो मीडिया ने उनसे सवाल पूछा कि क्या आप विधानसभा चुनाव में प्रचार करने उतरेंगी? इसके जवाब में यशोधरा राजेश सिंधिया ने साफ प्रचार करने से इनकार कर दिया।

खुद बनाई चुनाव से दूरी

साथ ही यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि अगर चुनाव प्रचार ही करना होता तो मैं खुद ही चुनाव में खड़ी हो जाती और अपने लिए प्रचार करती। उन्होंने कहा कि उन्हें 4 बार कोरोना हो गया है इस वजह से उनका शरीर अब साथ नहीं दे रहा है। अब उनके आराम का वक्त है, उन पर बहुत सारा काम था और वे लगातार काम करती रही। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने अगस्त के महीने में ही संगठन को बता दिया था कि उनका शरीर अब साथ नहीं दे रहा है।

यशोधरा राजे का दिखा दर्द

उन्होंने कहा कि कुर्सी किसी और को मिल जाए और कोई नया चेहरा आ जाए। कुर्सी हमेशा साथ नहीं रहती है। यशोधरा राजे के बयान से उनकी तकलीफ भी नजर आ रही है कि भाजपा ने उन्हें टिकट नहीं दिया है। शिवपुरी के स्थानीय राजनीतिक जानकारों का कहना है कि सर्वे में यशोधरा राजेश सिंधिया की हालत खराब थी जिसकी जानकारी उन्हें मिल गई थी और इसलिए उन्होंने पहले ही चुनाव न लड़ने का ऐलान किया था।

Read more: MP Election 2023: कांग्रेस प्रत्याशी ने कुछ इस अंदाज में मांगे…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox