होम / MP Election Results 2023: रूझानों मेें BJP की जीत, सिंधिया का प्रियंका गांधी पर तंज

MP Election Results 2023: रूझानों मेें BJP की जीत, सिंधिया का प्रियंका गांधी पर तंज

• LAST UPDATED : December 3, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),  MP Election Results 2023: जैसे ही मध्य प्रदेश चुनाव के रुझानों में भाजपा कांग्रेस से आगे निकल गई, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा अपने चरम पर लिए गए तंज का जवाब दिया। अपने प्रभाव क्षेत्र माने जाने वाले ग्वालियर मालवा क्षेत्र में भाजपा के शानदार प्रदर्शन पर एनडीटीवी के सवाल का जवाब देते हुए, श्री सिंधिया ने कहा, “किसी ने मेरे कद के बारे में बात की थी। ग्वालियर-मालवा के लोगों ने दिखाया है कि वे कितने बड़े हैं।”

प्रियंका ने साधा था सिंधिया पर निशाना

पिछले महीने दतिया में एक रैली में, सुश्री गांधी वाड्रा ने अपने मित्र से प्रतिद्वंद्वी बने श्री सिंधिया पर निशाना साधते हुए उन्हें “गद्दार” करार दिया था, जिन्होंने लोगों के जनादेश को “विश्वासघात” किया था। “उनके (भाजपा के) सभी नेता थोड़े अजीब हैं। पहले हमारे सिंधिया… मैंने उनके साथ यूपी में काम किया है, दरअसल, उनका कद थोड़ा छोटा है लेकिन अहंकार में ‘वाह भाई वाह’ है।”

”ग्वालियर और चंबा की जनता..

“जो भी कार्यकर्ता उनके पास जाता था, वह कहता था, ‘हमें उन्हें महाराज कहना होगा और अगर हम ऐसा नहीं कहेंगे, तो हमारे मुद्दों का समाधान नहीं होगा।’ उन्होंने 1857 के विद्रोह के दौरान अंग्रेजों का साथ देने वाले सिंधिया शाही परिवार के स्पष्ट संदर्भ में कहा, ”ग्वालियर और चंबा की जनता… उन्होंने सरकार गिरा दी।”

Also Read: MP Election Results 2023: संदीप दीक्षित बोले- जीता हुआ चुनाव कांग्रेस हार गई

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox