होम / MP Election Voting Live: कलेक्टर के कहने पर वोट देने बैंगलोर से आई छात्रा, डाला पहला वोट

MP Election Voting Live: कलेक्टर के कहने पर वोट देने बैंगलोर से आई छात्रा, डाला पहला वोट

• LAST UPDATED : November 17, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), MP Election Voting Live: मध्य प्रदेश में आज विधानसभा चुनाव के लिए सभी सीटों पर वोटिंग हो रही है। लोग मतदान में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे है। एमपी में सुबह 11 बजे तक करीब 27 फीसदी वोटिंग हो चुकी है। इस बीच छतरपुर में पोलिंग बूथ संख्या 151 पर पहला वोट 18 साल की अनन्या ने डाला है। अनन्या सुबह 7 बजे ही पोलिंग बूथ पर पहुंची। अनन्या ने अपनी जिंदगी का पहला वोट आज डाला है। बैंगलोर में रहकर इंजीनियरिंग कर रही अनन्या ने बताया कि वो छतरपुर कलेक्टर की कॉल पर बीते दिनों घर लौटीं और आज वोट डाला है। अनन्या से लोगों से ज्यादा से ज्यादा वोट देने की अपील की।

ऑनलाइन बनवाया वोटर कार्ड

बता दें कि अनन्या बैंगलोर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही है। अनन्या ने बताया कि उन्होंने न्यूज और सोशल मीडिया पर चल रहे छतरपुर के मतदाता जागरुकता अभियान को देखा था। उसी से प्रभावित होकर अनन्या ने वोटर कार्ड के लिए ऑनलाइन फॅार्म भरा था। साथ ही बताया कि छतरपुर के कलेक्टर संदीप आर ने भी शहर से बाहर रहने वाले लोगों को मतदान के लिए बुलाया और प्रेरित करने के लिए मतदाता जागरुकता अभियान चलाया था। छतरपुर के कलेक्टर ने उनको वोट डालने के लिए कॉल किया था।

कलेक्टर सर का कॉल आया

साथ ही अनन्या ने बताया कि ‘इस बार मेरा दीपावली पर घर आने का कोई प्लान नहीं था। इसी दौरान 1 दिन मेरे पास कलेक्टर संदीप आर जी का कॉल आया। साथ ही उन्होंने कहा कि आपने वोटर आईडी बनवाई है तो आप छतरपुर आकर अपनी जिंदगी का पहला वोट जरूर करें। कलेक्टर सर की बात मानकर मैं दीपावली पर घर आईं और मतदान करने का फैसला लिया।

Also Read: MP Election Voting Live: कांग्रेस पार्षद सलमान खान की हुई हत्या,…

MP Election Voting Live: रतलाम से कांग्रेस प्रत्याशी की बुजुर्ग ने…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox