होम / MP Election Voting Live: रतलाम से कांग्रेस प्रत्याशी की बुजुर्ग ने की ‘पिटाई’, video वायरल

MP Election Voting Live: रतलाम से कांग्रेस प्रत्याशी की बुजुर्ग ने की ‘पिटाई’, video वायरल

• LAST UPDATED : November 17, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), MP Election Voting Live: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए प्रत्याशी हर तरीके के उपाय अपना रहे हैं। राजनीतिक दल एक ओर लोक लुभावन घोषणाओं से मतदाताओं को लुभाने की कोशिश में जूटे हुए है। उम्मीदवार भी अपने व्यक्तिगत स्तर पर जीत की जुगत में लगे हैं। कोई मंदिर जाता है तो कोई बाबा-फकीरों के आशीर्वाद ले रहा है। इस बीच रतलाम सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पारस सकलेचा का एक अनोखा वीडियो सामने आया है। जिसमें सकलेचा चप्पलों से पिटते नजर आ रहे है।

कांगेस प्रत्याशी की हुई पिटाई

बता दें कि व्यापमं घोटाले के व्हिसलब्लोअर और पूर्व विधायक पारस सकलेचा रतलाम विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। चुनावी माहौल के बीच सकलेचा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक फकीर कांग्रेस प्रत्याशी को चप्पल से पीट रहा है। बस यही नहीं, सकलेचा भी प्रेम से पिटते नजर आ रहे हैं। हर कोई इस वीडियो को देख हैरान रह गया लेकिन वीडियो की सच्चाई कुछ और ही निकली।

पिटाई कर के देते आशीवार्द

रतलाम में एक बाबा कमाल रजा नाम के फकीर बहुत प्रसिद्ध हैं। वह फकीर महू नीमच रोड पर ही घूमते रहते हैं। फकीर कमाल रजा के पास आने वाले लोगों को चप्पलों से पीटकर आशीर्वाद देते हैं। अपनी फरियाद लेकर आए हुए लोग फकीर के पास नई चप्पलें भी पिटने यानी आशीर्वाद के लिए लेकर आते हैं।

Also Read:MP Election Voting Live: मध्य प्रदेश में 9 बजे तक 11.73%…

MP Election Voting Live: चुनावी ड्यूटी पर लगे 2 कर्मचारियों की…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox