होम / Invest in MP : CM यादव की मुंबई के उद्योगपतियों से मुलाकात, MP में निवेश करने पर की बात

Invest in MP : CM यादव की मुंबई के उद्योगपतियों से मुलाकात, MP में निवेश करने पर की बात

• LAST UPDATED : July 13, 2024

India News MP ( इंडिया न्यूज ),  Invest in MP : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने मुंबई में “इन्वेस्टमेंट ऑपरच्युनिटीज इन मध्य प्रदेश” कार्यक्रम में उद्योगपतियों को राज्य में निवेश के लिए आमंत्रित किया। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में निवेश के लिए अनुकूल माहौल है, विशेषकर ऊर्जा, पर्यटन, स्वास्थ्य, शिक्षा और खनन क्षेत्रों में।

राज्य में लगातार निवेश

डॉ. यादव ने बताया कि राज्य में लगातार निवेश बढ़ रहा है। उन्होंने कहा, “हमने बजट में उद्योग के लिए पर्याप्त राशि रखी है और आने वाले समय में विभिन्न क्षेत्रों की अलग-अलग समिट आयोजित की जाएंगी।”

PM के नेतृत्व की प्रशंसा

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए कहा कि भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर अग्रसर है। उन्होंने जोर देकर कहा कि मध्य प्रदेश की प्रगति में देश की प्रगति निहित है।

20 जुलाई को जबलपुर में निवेश समिट

डॉ. यादव ने उद्योगपतियों को 20 जुलाई को जबलपुर में होने वाले निवेश समिट के लिए भी आमंत्रित किया। उन्होंने कहा कि निवेश से न केवल राज्य की अर्थव्यवस्था मजबूत होगी, बल्कि स्थानीय लोगों को रोजगार के अवसर भी मिलेंगे।

कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ने उद्योग जगत की प्रमुख हस्तियों से मुलाकात की और राउंड टेबल मीटिंग में राज्य में उपलब्ध निवेश के अवसरों और सरकारी सुविधाओं पर चर्चा की।

डॉ. यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश देश की GDP को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा और राज्य अपनी पूरी क्षमता के साथ इस लक्ष्य की ओर बढ़ेगा।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox