होम / Sagar: सागर में मिला 100 साल पुराना 12 किलो ग्राम का बम, विस्फोट से इलाके में दहशत

Sagar: सागर में मिला 100 साल पुराना 12 किलो ग्राम का बम, विस्फोट से इलाके में दहशत

• LAST UPDATED : January 2, 2023
इंडिया न्यूज, सागर (Sagar– Madhya Pradesh)
Sagar: मध्यप्रदेश के सागर से एक खबर सामने आ रही है। सोमवार की दोपहर को सागर के राजघाट में मुडरा गांव के पास एक बम होने की जानकारी लोगों को मिली। जिसने सबको सकते में डाल दिया। जैसे ही बम मिलने की सूचना इलाके में फैली वैसे ही, तत्काल थाना क्षेत्र की पुलिस और बीडीएस की टीम मौके पर पहुंची। जिन्होंने बम को उठाकर खाली सुरक्षित जगह पर रखा और एक मैदानी इलाके में डिफ्यूज किया।

 

जानकारी मिली है, कि डिफ्यूज करते समय जोरदार विस्फोट हुआ। जिसकी आवाज़ से पुरा इलाका दहल गया।  जिससे देखकर साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है, कि यह बम कितना खतरनाक साबित हो सकता था। मिली जानकारी के मुताबिक यह करीब 100 साल पुराना है। जो सेना का बताया जा रहा है। इसका वजन 10 से 12 किलो ग्राम है ।

यह भी पढ़े: MP: कांग्रेस MLA सुनील सराफ ने दी सफाई, कहा- दीवाली वाली बंदूक से की गई थी फायरिंग

टीम प्रभारी विनय तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया की गांव से करीब 3 किलोमीटर दूर राजघाट के पठार पर ग्राम अगरा के पास बम होने की सूचना एक किसान से मिली थी। सूचना पाते ही पुलिस जल्द से जल्द हरकत में आई, और रात में ही उस बम को सुरक्षित जगह पर ले जाया गया था। जिसके चलते  सोमवार दोपहर 1.35 बजे बम निरोधक दस्ते ने उस बम को डिफ्यूज किया है।

यह भी पढ़े: Garlic Throwing In Gutter Video: लहसुन का सही दाम ना मिलने से गुस्से में किसान, नाले में बहाई लहसुन, वीडियो वायरल

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox