होम / 60 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 7 साल का बच्चा, बनाई जा रही है 5 फीट की टनल, 3 फीट बनी- 2 फीट बाकी

60 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 7 साल का बच्चा, बनाई जा रही है 5 फीट की टनल, 3 फीट बनी- 2 फीट बाकी

• LAST UPDATED : March 15, 2023

7 year old Lokesh falls in borewell: मध्यप्रदेश के विदिशा जिले के आनंदपुर के पास खेरखड़ी पठार में एक 7 साल का बच्चा लोकेश पीछले 18 घंटे से भी ज्यादा समय से बोरवेल में फसा हुआ है। हालांकि बच्चे को पाइप के द्वारा ऑक्सीजन भी भेजा जा रहा है। विदिशा कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने बताया है कि 45 फीट खोदने के बाद सुरंग बना कर बच्चे तक पहुंचा जाएगा। बता दें कि पुलिस और एनडीआरएफ की टीम बचाव कार्य में लगी है।

  • बंदर भगाने की कोशिश में लगा था लोकेश
  • 50 फीट खुदाई की गई है
  • 3 फीट टनल बन चुकी है
  • 2 फीट टनल बनानी है
  • सीएम ने जताया दुख

बुधवार सुबह साढ़े आठ बजे तक बोर के समानांतर 50 फीट खुदाई की गई है। 3 फीट टनल बन चुकी है। 2 फीट टनल और बनाना है। बताया जा रहा है कि करीब आधे घंटे में बच्चे को निकाल लिया जाएगा। टनल के पास एम्बुलेंस खड़ी कर दी गई है। मेडिकल स्टाफ एम्बुलेंस में तैनात है। बच्चे को निकालते ही बच्चे को अस्पताल ले जाया जाएगा

बंदर भगाने की कोशिश में बोरवेल में गिर था लोकेश

जानकारी के अनुसार इस घटना के समय लोकेश की दादी भी मौके पर मौजूद थी। उनका कहना है कि लोकेश उनके साथ खेत में आया था। हम सब खेत के काम में लगे थे। तभी अचानक खेत में बंदर आ गया। लोकेश उन्हें भगाने के लिए उनके पीछे दौड़ा तभी अचानक फसलों के बीच खेत में बोरवेल में गिर गया ।

सीएम ने जताया दुख

इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि विदिशा जिले की लटेरी तहसील के खेरखेड़ी गांव में 7 वर्षीय मासूम के बोरवेल में गिरने की घटना दु:खद है। मैंने स्थानीय प्रशासन को जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए हैं, साथ ही साथ मैं उनके सतत संपर्क में हूं। रेस्क्यू टीम बच्चे को सुरक्षित बचाने हेतु प्रयासरत है। मासूम की कुशलता की प्रार्थना करता हूं।

ये भी पढ़े- AAP का शंखनाद, सिएम केजरीवाल ने सिएम शिवराज पर बोला हमला, कहा – सबसे बड़ी समस्या ‘मामा’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox