होम / शादी से चंद सेकेंड पहले दूल्हा-दुल्हन ने खाया जहर, प्रेमी की मौत! प्रेमिका की हालत गंभीर

शादी से चंद सेकेंड पहले दूल्हा-दुल्हन ने खाया जहर, प्रेमी की मौत! प्रेमिका की हालत गंभीर

• LAST UPDATED : May 18, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Indore Crime News, इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर से एक सनसनीखोज खबर सामने आ रही है। जहां शादी के फेरे से कुछ सेंकेणड पहले प्रेमी जोड़े ने जहर खा लिया। इस घटनाक्रम में युवक की मौत हो गई और युवती का अस्पताल में इलाज जारी है। इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र में स्थित आर्य समाज में शादी करने गए युवक दीपक और युवती निशा ने फेरों के ठीक पहले जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसके बाद दोनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया। वहीं, निशा इस समय इलाज जारी है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

अब सवाल यह है कि शादी से ठीक पहले ऐसे क्या हालत बने कि दोनों ने जहरीले पदार्थ खा लिया। कारण अब तक स्पष्ट नहीं है। पुलिस इस घटना की जांच कर रही है।

परिवार ने लगाया आरोप

वहीं परिवार का कहना है कि निशा और दिपक में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसको लेकर निशा ने दिपक पर केस में फसांने की धमकी भी थी। वह कुछ दिनों पहले आजाद नगर थाने शिकायत करने भी पहुंची थी। वहां दोनों को समझाइश दी गई थी। इसके बाद से ही दीपक तनाव में था। वह शादी करने के लिए राजी तो हो गया। लेकिन शादी से ठीक पहले दोनों के बीच फिर किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और पहले दीपक और फिर निशा ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।

पैसों की मांग करती थी निशा

जानकारी मिली है कि निशा लगातार दीपक से पैसो की मांग करती थी। नई-नई चीजों की डिमांड करती थी। इसके अलावा दीपक अपने करियर पर भी ध्यान देना चाह रहा था। लेकिन निशा लगातार शादी के लिए दबाव बना रही थी। मंगलवार शाम दोनों शादी के लिए अहिरखेड़ी स्थित आर्य समाज मंदिर गए, लेकिर फेरों से ठीक है पहले दीपक ने जहर खा लिया। इसके बाद निशा ने भी वहीं जहर खा लिया। इधर पुलिस ने मामला सकायम कर जांच शुरू कर दी है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox