होम / Young Man was the Victim of an Accident in Indore अपने ही सीने में घोंपा चाकू, मौत

Young Man was the Victim of an Accident in Indore अपने ही सीने में घोंपा चाकू, मौत

• LAST UPDATED : March 19, 2022

Young Man was the Victim of an Accident in Indore

इंडिया न्यूज़, इंदौर:

Young Man was the Victim of an Accident in Indore  मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) के इंदौर में नशे में धुत एक(drunken youth named Gopal stabbed himself in the chest) गोपाल नामक युवक ने अपने ही सीने में चाकू मार लिया। जिसके कारण युवक की  मौत हो गई है। वहीं परिजनों ने युवक की हत्या के आरोप लगाए हैं। बता दें कि मामला इंदौर के बाणगंगा थाना (Banganga police station)इलाके की है जहां गोविंद कॉलोनी में युवक अपने अन्य साथियों के साथ होली की मस्ती में डूबा हुआ था। इसी दौरान गोपाल ने चाकू  उठा लिया और फिल्मी अंदाज में चाकू को अपने ही सीने में मारने का नाटक करने लगा। लेकिन नशे के चलते उसे पता ही नहीं चला कि इस हरकत से उसकी जान भी जा सकती है। फिर वही हुआ जिसका डर था।

साथियों ने पहुंचाया अस्पताल

चाकू गोपाल के सीने में धंस गया। जिसके कारण छाती से खून निकलने लगा। इसके बाद लोगों  ने आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने गोपाल को मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। इस दौरान परिजनों ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि गोपाल ऐसा कर ही नहीं सकता यह उसे मारने की साजिश है। घरवालों ने डांस कर रहे दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

 

घर में पसरा मातम

घटना के बाद गोपाल के घर में सन्नाटा पसर गया और होली का त्योहार मना रहे घर में देखते ही देखते मातम पसर गया। हालांकि होली के इस पर्व पर मध्य प्रदेश में कई जगह देखने में आया है कि कुछ युवकों की जान पानी में डूबने की वजह से भी हुई है। जो होली खेलने के बाद नदी या तालाब में नहाने के लिए गए तो सही लेकिन बाहर आई तो उनकी लाश।

घर में पसरा मातम

घर में पसरा मातम

Read More: Happiness Turns into Mourning in MP तालाब में डूबने से दो युवकों की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox