होम / Accident In Indore: इंदौर में खौफनाक हादसा! रेलवे क्रासिंग के बीच फंसी कार, 2KM तक बिखरे मिलें कार के पूर्जे

Accident In Indore: इंदौर में खौफनाक हादसा! रेलवे क्रासिंग के बीच फंसी कार, 2KM तक बिखरे मिलें कार के पूर्जे

• LAST UPDATED : December 19, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Accident In Indore: मध्य प्रदेेश के इंदौर शहर में एक खौफनाक हादसा हो गया है। रेलवे क्रासिंग के बीच पटरी पार करते समय यह घटना घटित हुई है। पटरी में कार के पहिए जाकर फंस गए। इतने में वहां से सुपर फास्ट ट्रेन का आना हो गया। ड्राइवर गाड़ी से भाग गया लेकिन कार ट्रेन की चपेट में आ गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के पूर्जे दो किमी दूर तक बिखरे मिले। ट्रेन को आनन फानन में रोका गया लेकिन जब तक कार चकनाचूर हो चुकी थी। इस हादसे में किसी तरह की जानहानी नहीं हुई। घटना की खबर सुनते ही ट्रेन में बैठे यात्री भी घबरा गए।

गिट्टी और मिट्टी कार के पहियों में फंसे (Accident In Indore)

बता दें कि ये घटना आज मंगलवार सुबह करीब 6 बजे सुपर कोरिडोर पर बने रेलवे क्रासिंग की है। जिस पर निर्माण कार्य चलने के वजह से रूट को डायवर्ट किया गया है। इसी पर चलते हुए कार रेलवे ट्रैक पर चली गई। ड्राइवर ट्रैक से गुजर रहा था, लेकिन गिट्टी और मिट्टी कार के पहियों में फंस गए और कार आगे न बढ़ सकी। ड्राइवर ने काफी कोशिश की लेकिन कार आगे नहीं बढ़ रही थी।

कार को घसीटते हुए दूर ले गई

इसी बीच ड्राइवर को ट्रेन की आवाज सुनाई दी। जयपुर-दिल्ली सुपरफास्ट ट्रेन काफी तेज रफ्तार में कार की ओर बढ़ती जा रही थी। ट्रेन का हार्न भी बजाया गया लेकिन कार तो गिट्टी और मिट्टी के कारण फंसी हुई थी। जैसे ही ट्रेन कार के नजदीक आई वैसे ही ड्राइवर गेट खोलकर भागा। तभी जोरदार टक्कर की आवाज सुनाई दी। कार को घसीटते हुए ले जा रही थी। कुछ दूर जाकर ट्रेन रूकी।

ट्रेन में बैठे यात्री घबराए

इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस, GRP, रेल अफसर भी घटनास्थल पर पहुंचे। पहले अफसरों को यह लगा कार में कोई बैठा होगा, लेकिन बाद मेें खाली कार होने की जानकारी मिली तो राहत मिली। कार और ट्रेन के बीच हुए टक्कर से यात्री भी घबरा गए थे। जैसे ही ट्रेन रुकी कई लोग डिब्बों से नीचे उतर कर देखने आए। थोड़ी देर बाद ट्रेने को हरी झंडी दिखाकर स्टेशन के लिए रवाना किया गया।
ये भी पढ़ें :
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox