होम / Accident While Filling Gas in Car आग की चपेट में आकर दो युवक बुरी तरह से झूलसे

Accident While Filling Gas in Car आग की चपेट में आकर दो युवक बुरी तरह से झूलसे

• LAST UPDATED : March 27, 2022

Accident While Filling Gas in Car

इंडिया न्यूज़, रायसेन :

Accident While Filling Gas in Car मध्य प्रदेश(incident of Begumganj of Raisen, Madhya Pradesh) के रायसेन के बेगमगंज में कार में गैस भरना इतना महंगा पड़ गया कि एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन वाहन जलकर खाक हो गए हैं। घटना गत शाम की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार कुछ लोग कार में गैस भर रहे थे। अचानक से कार में आग लग गई और गैस भर रहे लोग मौके से फरार हो गए। वहीं आग पर काबू पाने के लिए दो युवक प्रयास करते हुए इस आग की चपेट में आकर बुरी तरह से झूलस गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Read More:Field Fire in Tikamgarh किसान की पूरी फसल जलकर हुई तबाह

आरोपी युवकों की तलाश जारी

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस को सूचित कर दिया गया। वहीं आग की चपेट में आए युवकों ने बताया कि यह घटना हमारे घर के पास में ही हुई है। उस समय वहां हमारे अन्य वाहन भी खड़े थे। इसी लिए आग बुझाने का प्रयास किया गया। लेकिन आग इतनी भयानक थी कि वह शांत होने का नाम ही नहीं ले रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इसी दौरान छोटू खान और शाहिद खान आग की चपेट में आ गए। दोनों को बेगमगंज के सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

Read More: Fire in the forests of Betul प्रशासन की नींद तब खुली जब सड़क तक पहुंची आंच

आग से सहमे लोग

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिस जगह यह घटना हुई वहां आसपास रिहायशी भवन बने हुए हैं। आग ने देखते ही देखते तीन वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया। यह दृश्य देख लोग भी एक बार सहम गए। लोगों ने भरसक प्रयास के बाद आग पर काबू पाया जब दहकती आग शांत हुई तब लोगों की जान में जान आई।

Read More: Big Accident in Shajapur आग बुझाने गई फायर ब्रिगेड की गाड़ी जलकर हुई स्वाह

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox