होम / Amit shah in gwalior: आज ग्वालियर दौरे पर आएंगे गृहमंत्री अमित शाह, सुरक्षा को लेकर खास तैयारी

Amit shah in gwalior: आज ग्वालियर दौरे पर आएंगे गृहमंत्री अमित शाह, सुरक्षा को लेकर खास तैयारी

• LAST UPDATED : August 20, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Amit shah in gwalior: मध्यप्रदेश चुनाव में अब लगभग दो महीने का समय बचा है। चुनाव की तैयारी में सारी पार्टीयां जुट गई है। इसी क्रम में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ग्वालियर आने वाले हैं। उनके आगमन को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। मिली जानकारी के मुतबाकि आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शहर में 4 घंटे तक रहेंगे। जिसके लिए पुलिस प्रशासन को भी अलर्ट किया गया है और उनकी सुरक्षा ड्रोन से निगरानी से भी की जाने की तैयारी है।

  • 2,000 से अधिक पुलिस के जवान तैनात
  • शहर में 4 घंटे तक रहेंगे गृहमंत्री

रेड जोन घोषित

बता दें कि अमित शाह के आगमन को लेकर एयरबेस स्टेशन से जीवाजी विश्वविद्यालय स्थित अटल सभागार तक “नो फ्लाई जोन- रेड जोन” घोषित किया गया है। साथ ही इस रूट पर किसी भी प्रकार का ड्रोन या अन्य किसी भी सुरक्षा व्यवस्था को खतरा उत्पन्न ना हो इसलिए ग्वालियर एसएसपी ने आदेश जारी किया है। यह आदेश आज रात 11:00 बजे तक प्रभावी रहेगा।

वैकल्पिक व्यवस्था

शहर को सही रुप से सुचारु रखने के लिए आज दोपहर 1:00 बजे से शाम 8:00 बजे तक शहर का ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है। शहर वासियों को परेशानी ना हो इसलिए वैकल्पिक व्यवस्था की गई । बता दें गृहमंत्री के आगमन को लेकर 2,000 से अधिक पुलिस के जवान और अधिकारी चप्पे-चप्पे पर तैनात किया गया है। गृहमंत्री लगभग 4:00 बजे कार्यक्रम स्थल अटल सभागार में पहुंचेंगे। जिसके लिए केंद्रीय रिजर्व बल भी सुरक्षा में तैनात है।

Also Read: लक्ष्मण सिंह की सीट से बीजेपी ने किसे दिया टिकट?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox