होम / Amit Shah in MP: बीजेपी मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर गृहमंत्री अमित शाह का बयान

Amit Shah in MP: बीजेपी मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर गृहमंत्री अमित शाह का बयान

• LAST UPDATED : August 21, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Amit Shah in MP: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारी तेज होती जा रही है। विधानसभा चुनाव की बागडोर खुद गृहमंत्री अमित शाह ने अपने हाथों में थामा है। जिसे लेकर अमित शाह लगातार प्रदेश दौरे पर आ रहे हैं। वहीं चुनाव नजदीक आते ही बीजेपी का मुख्यमंत्री चेहरा को लेकर सवाल उठने लगा है। इस सवाल पर जबाव देते हुए अमित शाह ने कहा कि फिलहाल शिवराज सिंह चौहान प्रदेश के मुखिया हैं। चुनाव के बाद कौन होगा इसका चयन पार्टी को ही करना है। वहीं पत्रकारों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि, ”पार्टी का काम पार्टी को करने दीजिए, आप मत कीजिए।”

  • सरकार का रिपोर्ट कार्ड जारी
  • मैं किस परिवार से आया हूं

24 घोटालों का जिक्र

बता दें कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने गरीब कल्याण महाअभियान के नाम से सरकार का रिपोर्ट कार्ड 2002-2023 जारी किया है। वहीं पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होने कमलनाथ के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही उन्होंने कांग्रेस कार्यकाल के 24 घोटालों का जिक्र भी किया है। जब पत्रकारों ने इस बात पर सवाल किया कि राज्य में 20 साल और केंद्र में नौ साल से बीजेपी की सरकार है इसके बाद भी कमलनाथ पर कार्रवाई क्यों नही की जा रही है? जिसपर अमित शाह ने कहा कि हमने कभी भी पॉलिटिकल वेंडेटा से कार्रवाई नहीं की है। इन सारे मामलों में कोर्ट के नियमों के अनुसार जांच जारी है। इन सारी चीजों में समय लगता है।

बीजेपी में परिवारवाद नहीं

वहीं परिवारवाद पर जबाव देते हुए कहा कि बीजेपी में परिवारवाद नहीं है। आप बताएं की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी या फिर मैं किस परिवार से आया हूं। साथ ही उन्होंने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि अगर यह सवाल कमलनाथ की तरफ से किया जा रहा है तो ना करें क्योंकि इससे उनकी परेशानी बढ़ सकती है। जांच की गति और भी तेज की जा सकती है।

Also Read: कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे का एमपी दौरा, विशाल जनसभा करेंगे संबोधित

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox