होम / एमपी में माहौल बिगाड़ने का प्रयास , मशहुर गुंडा बनने के लिए मस्जिद के इमाम को मारा चाकू !

एमपी में माहौल बिगाड़ने का प्रयास , मशहुर गुंडा बनने के लिए मस्जिद के इमाम को मारा चाकू !

• LAST UPDATED : February 7, 2023

खंडवा। Election 2023: मध्यप्रदेश के खंडवा से एक हैरान कर देने वाली ख़बर सामने आ रही है। जिसके चलते एक मस्जिद के इमाम और अन्य एक युवक पर रविवार रात को चाकुओं से हमला किया था। जिन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें की हैरत की बात तो यह है की इन पांच आरोपियों में से चार नाबालिग और एक बालिग है।

नाबालिगों को किसी ने उकसाया

पुलिस के अनुसार शहर में अशांति का माहौल बनाने के लिए इन आरोपियों का इस्तेमाल किया जा रहा है। साथ ही जानकारी मिली है की  इन सभी ने उज्जैन के कुख्यात गुंडे दुर्लभ कश्यप की तरह अपना नाम मशहूर करने के लिए  इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस के अनुसर इस घटना का मास्टरमाइंड कोई और है जिसने बच्चों को वारदात के लिए उकसाया है।

सीसीटीवी कैमरा सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

वहीं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और मुखबिर की सूचना के आधार वहीं पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल के लिए सीसीटीवी फुटेज और मुखबिर की सूचना के आधार पर 16 से 17 साल के तीन नाबालिकों को कस्टडी में लेकर पुछताछ की।  आरोपियों ने एक दूसरे 16 साल के लड़के और आरोपी राजा राठौर के साथ इमाम और नमाजी युवक को चाकू मारना कबूल किया। पूछताछ के बाद इन तीनों नाबालिक आरोपियों को किशोर न्याय बोर्ड के सामने पेश कर इन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।साथ ही राजा और उसके साथी की तलाश की जा रही है। पुलिस के अनुसार इस मामले में आरोपीयों की संख्या बड़ सकती है।

क्या था मामला

रविवार की रात करीब 8 बजे से मोहम्मदी मस्जिद में नमाज पढ़ाने जा रहे इमाम शेख हुजैफा और  युवक मोहम्मद तलहा के सीने पर चाकू मारकर दोनों की हत्या की कोशिश की गयी थी। जिसके चलते घटना के बाद से ही मुस्लिम समाज में आक्रोश है। जिसके बाद मामला दर्ज कराया गया था। आरोपितों पर धारा 307 सहित अन्य गंभीर धाराएं भी लगाई गई थी। पुलिस ने इस चुनौती पूर्ण मामले को 24 घंटे में ही सुलझा लिया हैं।

यह भी पढ़ें: MP Board Exam: मध्य प्रदेश शिक्षा बोर्ड का सराहनीय कदम, छात्रों का मानसिक तनाव दूर करने के लिए जारी किया टोल फ्री नंबर

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox