होम / MP: प्रेमिका को बेरहमी से पीटने वाला गिरफ्तार, शिवराज सरकार का गरजा बुलडोजर

MP: प्रेमिका को बेरहमी से पीटने वाला गिरफ्तार, शिवराज सरकार का गरजा बुलडोजर

• LAST UPDATED : December 26, 2022

इंडिया न्यूज, रीवा  ( Reva -Madhya Pradesh)

MP: प्रेमिका को बेरहमी से पीटने वाले मुख्य आरोपित पंकज त्रिपाठी को उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर से शनिवार देर रात एक रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही वीडियो बनाने और वायरल करने वाले साथी भारत साकेत को भी गांव से पकड़ लिया गया था। दोनों को मऊगंज कोर्ट में पेश किया है। जहां दोनों को जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़े: Kamal Yuva Khel Mahotsav: हरदा में खेल महाकुंभ का शुभारंभ, नजर आया मिनी ओलिंपिक सा नज़ारा

आपको बता दें कि जब इस दुःखद घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, और जैसे ही ये वीडियो मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी के संज्ञान में आया, उन्होंने संबंधित अधिकारियों को त्वरित कार्रवाई का आदेश दिया था। जिसके बाद अपराधी पंकज त्रिपाठी को गिरफ्तार कर उसके घर पर बुलडोजर चलाया गया। ड्राइवर पंकज का लाइसेंस भी कैंसल कर दिया गया है।

 

ये है पूरा मामला

21 दिसंबर की दोपहर को प्रेमिका ने पंकज को शादी करके साथ चलने को कहा तो पंकज ने प्रेमिका को सजा दी। वह शादी करने वाली बात पर इतना भड़क उठा कि उसने अपनी प्रमिका को गांव के सुनसान भरे रास्ते पर पीट पीट कर अधमरा कर डाला था। जिसका वीडियो भी सामने आया था। प्रेमीका को पिटने के दौरान वहां रहने वाले स्थानिय लोग मौके पर पहुंचे, और युवती को युवक के चंगुल से छुड़वाया था।

यह भी पढ़े: Ramsetu: बागेष्वरधाम के पीठाधीश्वर ने कहा जो राम का नहीं वो बाप का नहीं!

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox