होम / Arun yadav: 50% कमीशन पत्र के बाद कांग्रेस का एक और हमला, कहा-अगर हिम्मत हो तो अब एफआईआर करके दिखाओ

Arun yadav: 50% कमीशन पत्र के बाद कांग्रेस का एक और हमला, कहा-अगर हिम्मत हो तो अब एफआईआर करके दिखाओ

• LAST UPDATED : August 17, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Arun yadav: साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है। इससे पहले नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला तूल पकड़ता जा रहा है। कुछ दिनों पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी द्वारा शेयर किया गया 50% कमीशन पत्र पर बवाल खत्म हुआ नहीं कि अब दूसरा रिश्वतखोरी का पत्र वायरल हो रहा है।

बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को परिवहन विभाग के चेक पोस्ट पर रिश्वतखोरी को लेकर लिखे गए एक साल पुराना पत्र को शेयर किया है। साथ उन्होंने शिवराज सरकार पर हमला करते हुए कहा कि अगर हिम्मत हो तो अब एफआईआर करके दिखाओ।

मामले पर सख्त कार्रवाई करने की मांग

प्रियंका गांधी द्वारा शेयर किए गए 50% कमीशन के वायरल पत्र मामले में भाजपा नेताओं ने कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ 41 जिलों में मामला दर्ज करवाया है। जिसे लेकर कांग्रेस नेताओं का कहना है कि मामले में जांच करवाने के बजाए एफआईआर दर्ज करवा कर डराने की कोशिश की जा रही है। शेयर किए गए पोस्ट में परिवहन विभाग के चेक पोस्टों पर हो रही रिश्वतखोरी का उल्लेख किया गया है।

साथ ही इस मामले पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की गई है। इस पत्र को शेयर करते हुए अरुण यादव ने लिखा कि केंद्र सरकार द्वारा रिश्वतखोरी का सर्टिफिकेट। साथ ही उन्होंने लिखा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को लिखे अपने पत्र में परिवहन विभाग के चेक पोस्टों पर हो रहे भारी भरकम रिश्वतखोरी का प्रमाण पत्र जारी किया था, कमीशनखोरों / रिश्वतखोरों हिम्मत है तो इनके खिलाफ भी FIR करके दिखाओ। “Mr भ्रष्टाचार” क्या यह आरोप “घर” से जुड़ा हुआ है।

41 जिलों में मामला दर्ज

बता दें कि 50% कमीशन के पत्र को सबसे पहले अरुण यादव ने ठेकेदारों के संगठन की तरफ से ग्वालियर हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस को लिखे पत्र को सोशल मीडिया पर साझा किया था। जिसके बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, मीडिया विभाग के प्रभारी जयराम रमेश ने भी इसे शेयर किया था। जिसके बाद इनके उपर एफआईआर दर्ज करवाया गया।

Also Read: छात्र-छात्राओं के खाते में भेजे जाएंगे साइकिल और ई-स्कूटी के पैसे, जानें कब और कैसे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox