होम / FIR के बाद अशनीर का ट्वीट-SORRY…NOT SORRY, नेताओं से माफी नहीं मांगूंगा!

FIR के बाद अशनीर का ट्वीट-SORRY…NOT SORRY, नेताओं से माफी नहीं मांगूंगा!

• LAST UPDATED : September 12, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Ashneer Grover, इंदौर: केंद्र सरकार के राष्ट्रीय स्वच्छता सर्वेक्षण में इंदौर को लगातार छठी बार सिरमौर रहने पर ‘भारत पे’ के सह संस्थापक अशनीर ग्रोवर के दिए बयान से लगातार विवाद बढ़ता जा रहा है। जिसके बाद अब अशनीर ग्रोवर ने ट्वीट करते हुए कहा है कि इंदौर की मेहमान नवाजी से वह खुश है और इंदौर की जनता से क्षमा मांगते हैं लेकिन राजनेताओं से क्षमा नहीं मांगेंगे।

क्या था पूरा मामला ?

इंदौर–अश्निर ग्रोवर ने इंदौर में रविवार को आयोजित एक कार्यक्रम में विवादित बयान दिया था जिसमें अश्लील ने इंदौर के संस्था सर्वेक्षण अवार्ड को खरीदे जाने की बात कही थी जिस पर शहर में लोगों ने सफाई मित्रों ने और जनप्रतिनिधियों ने कश्मीर का पुरुष और विरोध किया अश्लील के खिलाफ सफाई मित्रों ने मोर्चा खोल दिया और कश्मीर का पुतला दहन किया तो वही 56 दुकान अजमेर के लिए पूरी तरह प्रतिबंधित कर दी गई कश्मीर के खिलाफ लसूड़िया थाने में एनसीआर के तहत फिर दर्ज की गई।

क्या कहा था अशनीर ने?

अशवीर ग्रोवर, जैन इंटरनेशनल ट्रेड ऑर्गेनाइजेशन (जेआईटीओ) की इंदौर इकाई द्वारा आयोजित व्यापार अधिवेशन को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान ग्रोवर ने कटाक्ष भरे लहजे में कहा, “एक विचार होता है-प्लेइंग टू द गैलरी यानी तुम जहां जाओ, वहां की बड़ाई कर दो कि मैंने इतना अच्छा शहर नहीं देखा. अब मेरे साथ दिक्कत क्या है कि तीन-चार साल सुन लिया कि इंदौर सबसे साफ शहर है. तुमने सर्वे खरीदा है. सीधी-सी बात है।

FIR के बाद अशनीर ने दी सफाई

इंदौर से मांफी मांगता हूं नेताओं से कभी नहीं मांगूंगा। अशनीर ग्रोवर ने लिखा है कि हंसी-ठिठोली में बोली गई उनकी बात को बेवजह सियासी अखाड़े में घसीटा जा रहा है, लेकिन वह किसी नेता से माफी कभी नहीं मांगेंगे।

सफाई कल्चर पर पूरे देश को गर्व

इसी क्रम में मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अशनीर ग्रोवर के विवादित बयान का पलटवार किया था।उन्होंने कहा कि इंदौर ने लगातार 6 बार स्वच्छता में अव्वल आकर मील का पत्थर स्थापित किया है। अशनीर ग्रोवर जैसे लोग जिनके दिमाग में कचरा होता है, उन्हें गंदगी ही दिखाई देगी। इंदौर और इंदौरवासियों के सफाई कल्चर पर पूरे देश को गर्व है। आगे उन्होंने कहा कि इंदौर ने सिक्सर मारा है। देश में लगातार छह बार अव्वल रहे इंदौर पूरे देश में मील का पत्थर साबित हुआ है। इस विषय पर मेयर साहब बोल चुके हैं।

Also Read: 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox