होम / ATS said Abdul is Helpful to the Terrorists मां बोली, मेरा बेटा निर्दोष

ATS said Abdul is Helpful to the Terrorists मां बोली, मेरा बेटा निर्दोष

• LAST UPDATED : March 24, 2022

ATS said Abdul is Helpful to the Terrorists

इंडिया न्यूज़, विदिशा:

ATS said Abdul is Helpful to the Terrorists पिछले दिनों भोपाल (ats action in bhppal)में एटीएस द्वारा जमात उल मुजाहिदीन (jmb) के चार आतंकियों को गिरफ्तार(four arrested terrorists told during interrogation) करने के बाद अब आंच विदिशा तक पहुंच गई है। पकड़े गए चारों आतंकियों ने पूछताछ में बताया कि स्लीपर सेल को मजबूत करने के लिए विदिशा के अब्दुल करीम और शहबान मदद करते थे। बता दें कि पहले ही एटीएस विदिशा (resident of Haidergarh of Vidisha)के हैदरगढ़ निवासी शहबान को भोपाल से गिरफ्तार कर चुकी है अब विदिशा के ही नटेरन के गांव पेरवासा के अब्दुल को भी जांच एजेंसी ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में अब्दुल ने कबूला है कि वह ही आतंकियों के रहने और भोजन का इंतजाम किया करता था।

मां बोली निर्दोष है मेरा बेटा

इंडिया न्यूज़ संवाददाता ने जब अब्दुल के परिवार से सच्चाई जानी तो पिता समेत भाई और मां ने कहा कि मेरा बेटा निर्दोष है। उसे साजिश के तहत फंसाया गया है। बता दें कि पिछले दिनों भोपाल में ऐशबाग थाना इलाके में भारी मात्रा में विस्फोटक के साथ धर दबौचा था। मामले पर बोलते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रेसवार्ता कर जानकारी देते हुए कहा था कि आतंकी मध्य प्रदेश को दहलाने का प्लान बना रहे थे। तब इस मामले की जांच एटीएस को सौंपी गई थी।

Read More: Killer of Security Forces Caught Up जानिए कहां दबोचा सैनिकों का कातिल

सहारनपुर में हुई थी मुलाकात

पिता ने बेटे की सफाई देते हुए कहा कि मेरा बेटा ऐसा नहीं कर सकता वहीं भाई अफजल ने बताया कि भाई अब्दुल करीब 8 सालों से भोपाल में रहते हुए पढ़ाई कर रहा था। वहीं अफजल ने यह भी बताया कि अब्दुल की मुलाकात आतंकियों से सहारनपुर मदरसे में हुई थी। वहीं एटीएस को दी जानकारी में अब्दुल करीम ने माना कि वह आतंकियों की खाना और रहने तक की मदद करता था।

Read More: ATS Success in Madhya Pradesh राजधानी में विस्फोटक के साथ धरे गए 6 आतंकी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox